scriptPM मोदी संग इस काम में जुटी एक्ट्रेस काजोल… | kajol join pm modi Swachh Bharat Abhiyan | Patrika News

PM मोदी संग इस काम में जुटी एक्ट्रेस काजोल…

Published: Jan 11, 2018 04:14:01 pm

Submitted by:

Riya Jain

काजोल ने कहा, ‘हिंदुस्तान यूनिलीवर की पहल स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत…

kajol and pm modi

kajol and pm modi

स्वच्छता संबंधी मामलों से जुड़ी मौतों को रोकने की सक्रिय समर्थक अभिनेत्री काजोल ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ पहल की एडवोकेसी एंबेसडर नियुक्त हुई हैं। काजोल ने गुरुवार को ट्विटर के जरिए लोगों से स्वच्छता दूत बनने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में योगदान देने का आग्रह किया।

काजोल ने कहा, ‘हिंदुस्तान यूनिलीवर की पहल स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत ‘हाथ मुंह बम’ के लिए एडवोकेसी एंबेसडर के रूप में चुना जाना बड़े सम्मान की बात है। मैं लोगों से स्वच्छता दूत बनने और बेहतर कल के निर्माण में योगदान देने का आग्रह करती हूं।’ काजोल के पति व अभिनेता अजय देवगन ने उनकी इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की है।

7 साल बाद एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे रीयल लाइफ कपल अजय-काजोल…

टैक्स फ्री होना चाहिए मनोरंजन उद्योग
अभिनेत्री काजोल का मानना है कि मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होना चाहिए। काजोल से जब आम बजट को लेकर उनकी अपेक्षाओं के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि, यह एक बेहद जटिल सवाल है, जिसके बारे में मैं नहीं जानती कि मैं इस पर चर्चा करने योग्य हूं या नहीं। हालांकि, यदि आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं मनोरंजन उद्योग को कर मुक्त होते देखना चाहती हूं, लेकिन जैसा कि यह मेरे निकट भविष्य में नहीं होने जा रहा है, तो मैं इसका फैसला सरकार पर छोड़ूंगी।

काजोल के बाद क्या अजय ने भी कर दिया है करण जौहर को माफ, देखें वीडियो

सरकार करें फैसला
सरकार के सैनिटरी नैपकिन पर 12 प्रतिशत कर लगाए जाने के बारे में पूछने पर काजोल ने कहा कि यह प्रशासन तय करेगा कि क्या सही है। उन्होंने कहा, जहां तक महिलाओं के सैनिटरी नैपकिन की बात है..दूध और चावल पर भी कर लगता है..तो मुझे लगता है कि सरकार जानती है कि क्या अच्छा है और क्या होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो