script17 साल बाद काजोल ने किया खुलासा, इसलिए की अजय देवगन से शादी | Kajol reveals after 17 year, why got married with Ajay Devgan | Patrika News

17 साल बाद काजोल ने किया खुलासा, इसलिए की अजय देवगन से शादी

Published: Sep 02, 2016 12:18:00 pm

17 साल बाद काजोल ने बताया कि क्यों करयिर के पीक पर पहुंचने के बाद उन्होंने अजय देवगन से शादी करने का फैसला किया….

kajol

kajol

मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन हीरोइनों में शुमार काजोल ने 1999 में अपने करियर के पीक पर अजय देवगन से शादी रचाई थी। उनकी शादी को लगभग 17 साल हो चुके हैं। बॉलीवुड के इस स्टार कपल के दो बच्चे नायसा और युग हैं। उस समय अजय देवगन इतने फेमस स्टार नहीं थे फिर भी काजोल ने उनसे शादी क्यों रचाई थी। इस बात का खुलासा काजोल ने 17 साल बीत जाने के बाद किया है। 



काजोल ने बताया कि उन्होंने शादी का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह सेटल होना चाहती थीं। जिंदगी में थोड़ा शांत होना चाहती थीं, ताकि प्रोफेशनल फ्रंट पर चीजों को आसानी से ले सकें। इसके बाद ही उन्होंने कहा, ‘मैं अपने करियर को लेकर बिल्कुल क्लियर थीं कि शादी के बाद मैं एक साल में एक फिल्म करूंगी।’ उस समय यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था। इससे पहले मैं करीब आठ या नौ साल काम कर चुकी थी। मैं प्रोफेशनली थोड़ा ब्रेक लेने के लिए तैयार थी।



काजोल और अजय ने 1999 में शादी कर ली थी। बॉलीवुड के इस स्टार कपल के दो बच्चे नायसा और युग हैं। बेटी के जन्म के बाद काजोल ने फिर से बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की और उन्होंने ‘फना’, ‘यू मी’, ‘हम’,’माई नेम इज खान’, ‘वी और फैमिली’, ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। शाहरुख के साथ हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘दिलवाले’ के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन ने काजोल को काफी निराश किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो