scriptशूटिंग के दौरान जब बहक गए Shah Rukh Khan , Kajol को कर बैठे थे गलती से किस वायरल हुआ वीडियो | kajol shah rukh khan throwback video viral on social media | Patrika News

शूटिंग के दौरान जब बहक गए Shah Rukh Khan , Kajol को कर बैठे थे गलती से किस वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jun 27, 2020 08:22:14 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

kajol shah rukh khan throwback video viral

kajol shah rukh khan throwback video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की की जोड़ी को दर्शको ने काफी पसंद किया था इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी । जिस तरह से यह जोड़ी फिल्मों में खास बनी थी उसी तरह से ऑफ स्क्रीन में भी काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की दोस्ती काफी गहरी है। इन दिनों इस जोड़ी का(kajol shah rukh khan throwback video viral)एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक फिल्म के गाने पर डांस रिहर्सल कर रहे होते हैं, तभी शाहरुख खान, काजोल को गलती से किस कर बैठते हैं। वहां पर मौजूद लोग इस सीन को देख हैरान हो जाते हैं।

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वायरल हो रहा वीडियो फिल्म ‘दिलवाले’ (Dilwale) के सेट का है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में काजोल और शाहरुख खान के अलावा वरुण धवन और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में थे। इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

काजोल (Kajol) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी वार फिल्म दिलवाले में ही नजर आए थे। इससे पहले दोनों ने साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। स रोमांटिक जोड़ी को देखने के बाद एक इटरव्यू के दौरान काजोल से पूछा गया थी कि – “यदि आपकी जिंदगी मेंअजय देवगन (Ajay Devgn) नहीं आते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी करतीं।” इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा था “क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था?” काजोल का यह कमेंट खूब वायरल हुआ था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल (Kajol) आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी’ में नजर आई थीं. वहीं शाहरुख खान फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आईं थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो