scriptBirthday Spl: काजोल को ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के मेकर्स ने दिया शानदार गिफ्ट, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज | Kajol Upcoming Movie Helicopter eela Trailer Released | Patrika News

Birthday Spl: काजोल को ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के मेकर्स ने दिया शानदार गिफ्ट, फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published: Aug 05, 2018 04:38:27 pm

Submitted by:

Rahul Yadav

काजोल ने निभाया जबरदस्त निभाया मां का किरदार

kajol

kajol

काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 5 अगस्त, 1974 को मुंबई में हुआ थ। उनका नाता शुरु से ही बॉलीवुड से रहा है। उनकी मां तनुजा और नानी शोभना शुरु से ही बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस रही थी। वहीं काजोल के पिता सोमू मुखर्जी एक फिल्म निर्देशक थे। बता दें कि काजोल हमेशा से ही मुस्कुराती और खिलखिलाती हुई नजर आती हैं इसलिए उन्हें स्माइली क्वीन भी कहा जाता है। बहरहाल, उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के मेकर्स ने उन्हें शानदार गिफ्ट देने के लिए कहा था। उनका गिफ्ट उनके बर्थडे पर मूवी का ट्रेलर रिलीज होना था और अब ये फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया जा चुका है जो कि उनके लिए एक खूबसूरत तोहफे की ही तरह हैं।

काफी इमोशनल कर देने वाला है फिल्म का ट्रेलर

आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो पर बनी ये फिल्म एक सिंगल मदर इला की लाइफ पर आधार‍ित है। फिल्म के ट्रेलर में काजोल अपने बेटे के साथ पूरी लाइफ जीते नजर आ रही हैं। वह एक सिंगर का रोल अदा कर रही हैं और अपने बेटे के लिए अपने सपनों को भूला देती हैं। लेकिन जब वही बेटा बड़ा हो जाता है तो एक मुकाम पर उसे मां का प्यार घुटन लगने लग जाता है और वह तभी उन्हें जीवन की राह में अकेले छोड़कर चला जाता हैं। तभी ईला अपनी ज‍िंदगी को एक नए सिरे से शुरु करती हैं और एक नए मुकाम पर पहुंचने की कोश‍िश करती हैं। इस पूरी जर्नी को फिल्म में काजोल ने बखूबी द‍िखाया है। उन्होंने मूवी के इस किरदार के साथ पूरा न्याय किया।

फिल्म में ये भी आएंगे नजर

अगर मूवी में काजोल के अलावा बात करें तो उनके बेटे के किरदार में नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके एक्टर रिद्धी सेन नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी लीड रोल में नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम उनके पति एक्टर अजय देवगन और उनके साथ जयंतीलाल गडा़, धवल गडा़, अक्षय गडा़ मिलकर रहे हैं। वहीं इस मूवी के संगीत का निर्देशन अमित त्रिवेदी के हाथों में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो