script‘कलंक’ को देख इन 3 बड़ी फिल्मों की आ जाएगी याद, फैंस बोले- इन्हीं फिल्मों की मिली-जुली कहानी लगती है ‘कलंक’ | kalank is mixture of hum dil de chuke sanam devdas and bahubali films | Patrika News

‘कलंक’ को देख इन 3 बड़ी फिल्मों की आ जाएगी याद, फैंस बोले- इन्हीं फिल्मों की मिली-जुली कहानी लगती है ‘कलंक’

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2019 11:03:41 am

Submitted by:

Riya Jain

‘Kalank’ का Teaser इस मंगलवार को जारी हुआ है।

'कलंक' को देख इन 3 बड़ी फिल्मों की आ जाएगी याद, फैंस बोल रहे- इन्हीं फिल्मों की मिलीजुली कहानी है 'कलंक'

‘कलंक’ को देख इन 3 बड़ी फिल्मों की आ जाएगी याद, फैंस बोल रहे- इन्हीं फिल्मों की मिलीजुली कहानी है ‘कलंक’

बॅालीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म ‘Kalank’ का Teaser इस मंगलवार को जारी हुआ है। Alia Bhatt , Varun Dhawan , Madhuri Dixit , Sanjay Dutt , Sonakshi Sinha और Adiya roy Kapur इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। Karan Johar की फिल्म ‘कलंक’ का टीजर का इस वक्त Youtube पर नंबर 1 Trend कर रहा है। इससे इतना तो साफ है की हर कोई इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। खास बात यह है की इस फिल्म से 20 साल बाद एक बार फिर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म का टीजर बेहद शानदार है। टीजर को अब तक 13 Million से भी ज्यादा बार देखा चुका है। टीजर की शुरुआत वरुण धवन के डायलॉग से होती है जिसमें वो कहते हैं, ‘कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते हैं जिन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है..’। इसके बाद टीजर के खत्म होते-होते आलिया का डायलॉग आता है जिसमें वो कहती दिखती हैं, ‘जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे, तब समझ लेना की हमसे ज्यादा बर्बाद कोई और नहीं है इस दुनिया में।’

kalank-is-mixture-of-hum-dil-de-chuke-sanam-devdas-and-bahubali-films
जब से टीजर रिलीज हुआ है ट्विटर पर दर्शकों के लगातार रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। पर ज्यादातर व्यूअर्स का कहना है की ‘कलंक’ फिल्म बहुत सारी फिल्मों का मिश्रण लग रही है।

जैसे की शुरुआत में माधुरी दीक्षित की एंट्री और उनका लुक ‘देवदास’ की याद दिला रहा है।
kalank
फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री ‘हम दिल दे चुके सनम’ की ऐश्वर्या राय की याद दिला रही है।

kalank-movie
फिल्म में संजय दत्त का किरदार ‘देवदास’ के जैकी श्रॅाफ जैसा लग रहा है।
kalank-movie-release

वरुण धवन का किरदार ‘बाहुबली’ फिल्म के बाहुबली जैसा लग रहा है।

इसी के साथ फैंस का कहना है की फिल्म का म्यूजिक हॅालीवुड के फेमस शो ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ जैसा लग रहा है।

हालांकि असल में फिल्म कैसी है ये तो रिलीज होने का बाद ही पता चलेगा। फिल्म की स्टोरी लाइन आजादी से पहले के समय पर आधारित है और इसमें इमोशनल ड्रामे का जबरदस्त तड़का लगाया है। फिल्म 19 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के अलावा साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो