scriptSushant Singh Rajput की सुसाइड के बाद केआरके ने बायोपिक बनाने का किया ऐलान, कहा- करूंगा सभी दोषियों का पर्दाफाश | kamaal r khan announced biopic of sushant singh rajput exposed culprit | Patrika News

Sushant Singh Rajput की सुसाइड के बाद केआरके ने बायोपिक बनाने का किया ऐलान, कहा- करूंगा सभी दोषियों का पर्दाफाश

Published: Jun 18, 2020 09:14:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से जहां पूरे देश को बड़ा झटका लगा। सुशांत के निधन के बाद केआरके (Kamaal R Khan) ने उनकी बायोपिक बनाकर दोषियों का पर्दाफाश (KRK produce Sushant Biopic) करने की बात कही है।

KRK announces to produce Sushant Biopic

KRK announces to produce Sushant Singh Rajput Biopic

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से जहां पूरे देश को बड़ा झटका लगा। वहीं उनकी मौत के कुछ ही वक्त बाद कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस पर बड़े आरोप लगाए। इन स्टार्स ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाले और आउटसाइडर्स (Bollywood Nepotism and outsiders) को नीचा दिखाने वाले लोगों को बताया। वहीं इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर केआरके का एक पुराना ट्वीट भी ट्रेंड (KRK Viral Tweet) करने लगा जिसमें उन्होंने सुशांत को लगभग 6 प्रोडक्शन की तरफ से बैन (6 Production houses Banned Sushant) करने की बात लिखी थी। सुशांत के निधन के बाद केआरके (Kamaal R Khan) ने वही ट्वीट फिर से किया और उन्हें यूजर्स का खूब सपोर्ट भी मिला। अब केआरके ने सुशांत की बायोपिक बनाकर दोषियों का पर्दाफाश (KRK produce Sushant Biopic) करने की बात कही है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1272762799677157376?ref_src=twsrc%5Etfw

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- मैं वादा करता हूं कि सुशांत की बायोपिक बनाऊंगा और सभी दोषियों का पर्दाफाश करूंगा (KRK expose Sushant culprits)। मुझे बॉलीवुड के लोगों से नफरत है। केआरके ने अपने इस पोस्ट के साथ हैशटैग #justiceforSushanthSinghRajput का इस्तेमाल किया है।

केआरके ने इससे पहले भी एक ट्वीट कर ये दावा किया था कि बॉलीवुड को कुछ कंपनियां कंट्रोल करती हैं। उन्होंने लिखा था- ये सच्चाई है कि सिर्फ 6 कंपनियां हैं जो बॉलीवुड को कंट्रोल करती हैं और अगर ये किसी को नहीं पसंद करती हैं तो उसका करियर खत्म कर सकती हैं। करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन, आदित्य चोपड़ा का यशराज, भूषण कुमार का टी-सीरीज, एकता कपूर का बालाजी, साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान फिल्म। केआरके के ट्वीट करने के बाद कई लोग उन्हें सपोर्ट करते नजर आए तो कुछ ने उनका विरोध भी किया।

 

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1272762799677157376?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि केआरके के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut), शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)ने भी इस मुद्दे को लेकर खुलकर बोला था। कंगना ने सीधी तौर पर करण जौहर पर निशाना साधा था और कहा था कि कुछ बड़े लोग छोटे शहरों से आने वाले लोगों को उठने नहीं देते हैं। वहीं शेखर कपूर ने भी कहा था कि सुशांत के हाथ से एक फिल्म चली गई थी जिसको लेकर वो काफी परेशान था। सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो