'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' में नज़र आएंगे आसिम रियाज और शाहरुख की बेटी सुहाना, करण जौहर करेंगे लॉन्च!

Neha Gupta
| Updated: 15 Feb 2020, 03:38:11 PM (IST)
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' में नज़र आएंगे आसिम रियाज और शाहरुख की बेटी सुहाना, करण जौहर करेंगे लॉन्च!

  • आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ होगा सुहाना खान (Suhana Khan) का बॉलीवुड डेब्यू
  • करण जौहर (Karan Johar) करेंगे आसिम और शाहरुख (Shah Rukh Khan) की बेटी को लॉंच
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली | जहां एक तरफ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले को लेकर सभी की धड़कने रुकी हुई हैं वहीं शो के विजेता के सामने आने से पहले ही एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर ये हैं कि आसिम रियाज़ को मिल गया है एक बड़ा ऑफर जो उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल सकता है। खबर के मुताबिक, आसिम रियाज को करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही लॉन्च कर सकते हैं वो भी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के अपोजिट। जो ट्वीट सामने आया है उसमें ये जानकारी दी गई है।

63c11d5a5cfa411cea6b497084861b5cb628cd4b-tc-img-thumb.jpg

दरअसल, ये खबर ये लेकर आए हैं बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) जिनका कहना है कि शाहरुख खान के बेटी सुहाना के साथ आसिम रियाज को करण जौहर (Karan Johar) लॉन्च कर सकते हैं। कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- मेरे सुत्रों के मुताबिक, करण जौहर आसिम रियाज (Asim Riaz) को शाहरुख (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-3' के लिए साइन करने जा रहे हैं। कमाल आर खान के इस दावे के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर कुछ ना कुछ पोस्ट करते हैं और आए दिन अपनी बातों का निशाना स्टार्स या नेताओं को बनाते रहते हैं। कमाल जानते हैं कि उनके ट्वीट्स झट से वायरल हो जाते हैं इसीलिए वो अपनी बात खुलकर रखते हैं। बता दें कि बिग बॉस के फिनाले में अब सिर्फ चार लोग बताए जा रहे हैं। पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर बाहर हो गए हैं वहीं आरती सिंह भी बाहर हो चुकी हैं ऐसे में फाइनल में चार कंटेस्टेंट के पहुंचने की खबर है। आसिम रियाज़ (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में दमदार टक्कर देखने को मिल रही है।

Show More