सुपरस्टार Kamal Hassan ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर शेयर करते हुए कहा- 'एक और सफर की शुरुआत'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Sep 2020, 03:05 PM IST
सुपरस्टार Kamal Hassan ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर शेयर करते हुए कहा- 'एक और सफर की शुरुआत'
Kamal Hassan Announces His New Film And Shared Poster Of His Film

हिंदी और तमिल सिनेमा के सुपरस्टार Kamal Hassan जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। यह उनकी 232 वीं फिल्म होगी। कुछ समय पहले ही उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें हाथों में बंदूक लिए एक शख्स नज़र आ रहा है। पोस्टर देखने के बाद उनके प्रशंसकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि तमिल सिनेमा में भी अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाले दिग्गज अभिनेता कमल हसन आज अपने चाहने वालों को गुड न्यूज़ दी है। जिसमें अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस खबर के बाद से वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं। यह उनकी 232 वीं फिल्म होगी। फिलहाल उन्होंने फिल्म का टाइटल शेयर नहीं किया है। जिसकी वजह से इसे अभी 'कमल हासन 232' ही कहा जा रहा है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए दी है।

अभिनेता कमल हासन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट अपने फैंस संग साझा किया है। जिसमें उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है। जिसमें लिखा हुआ है कि 'एक समय की बात है जब एक भूत रहता था'। पोस्टर में सफेद रंग से एक शख्स की पेंटिंग बनाई गई है। पोस्ट को शेयर करते हुए कमल लिखते हैं एक और नए सफर की शुरुआत। फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज और फिल्म में अनिरूद्ध रविचंदर म्यूजिक कंपोजर हैं। जो कमल हासन संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

फिल्म को लेकर अनिरुद्ध भी काफी उत्साहित नज़र आए। उन्होंने भी यह तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह लोकेश कनगराज की फिल्म में कमल हासन सर की फिल्म को म्यूजिक देने के लिए बेहद ही उत्साहित हैं। #कमनहसन 232। इस पोस्टर के सामने आते ही लोगों भी काफी खुश है। कमल हासन के चाहने वाले पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में यूजर्स टीम को बधाई देते हुए और फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने की बातें लिख रहे हैं। वहीं एक यूजर ने फिल्म के रिलीज़ होने से ही पहले इसे इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म में बता डाला।

Show More