scriptkamal r khan calls virat kohli unlucky for RCB say not play in IPL | बॉलीवुड एक्टर ने Virat Kohli को बताया RCB के लिए अनलकी, कहा- 6 मैच में आराम करों | Patrika News

बॉलीवुड एक्टर ने Virat Kohli को बताया RCB के लिए अनलकी, कहा- 6 मैच में आराम करों

आईपीएल 2022 का शुरुआत हो गया हैं। इसी बीच बाॅलीवुड एक्टर कमाल आर.खा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए उन्हें अनलकी कह दिया हैं।

Updated: March 28, 2022 04:05:01 pm

आईपीएल 2022 शुरू हो चुका है। आईपीएल देखने वाले करोड़ो की तदाद में लोग हैं। बता दे कि बाॅलीवुड एक्टर कमाल आर.खा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए उन्हें अनलकी कह दिया हैं। इतना ही नहीं एक्टर कमाल आर.खा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली को मैच में आराम करने की सलाह भी दी है।
kamal r khan calls virat kohli unlucky for RCB say not play in IPL
kamal r khan calls virat kohli unlucky for RCB say not play in IPL
एक्टर कमाल आर.खा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली को मैच में आराम करने की सलाह भी दी है। जिसके बाद से लोग उनकी खिंचाई कर रहे हैं। (KRK) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा हैं कि ‘ ”भाई विराट कोहली, मुझे लगता है कि आप आरसीबी के लिए बदकिस्मत हैं। तो बेहर होगा आप अगले 6 मैच तब तक न खेलें जब तक #RCB प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर लेता।”
इस ट्वीट के बाद लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि- भाई कमाल आर.खान तुम तो भारत के लिए ही बदकिस्मत हो। तुम क्यों नहीं भारत को 6 साल तक के लिए छोड़ देते हो। जिसके बाद भारत का विकास काफी ज्यादा होगा। विराट की फैंन फोलोइंग काफी शानदार हैं। उनके फैंस अक्सर उन्हे प्यार देते हुए दिखते हैं।
वहीं कई विराट के फैंस ने उन्हें स्पोट करते हुए उन्हें टारगेंट करने से मना किया हैं और कहा हैं कि ”विराट को टारगेट करना बंद करो। हर टीम कुछ विभागों में कमजोर है। सारी नीलामी समोसा और चाय खाने की है।चहल को आरसीबी ने नहीं खरीदा और हसरंग पर 10 करोड़ से ज्यादा खर्च किए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.