scriptइस बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान की फोटो पर कसा तंज, फैंस का फूटा गुस्सा | kamal R khan targets shah rukh khan viral photo | Patrika News

इस बॉलीवुड एक्टर ने शाहरुख खान की फोटो पर कसा तंज, फैंस का फूटा गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 03:46:36 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कमाल आर खान ने शाहरुख की फोटो पर कसा तंज
जैकी चैन और जिन क्लॉड के साथ शाहरुख की सेल्फी
बॉलीवुड स्टार्स ने फोटो को बताया लेजेंड

srk_2.jpg
नई दिल्ली। शाहरुख खान ने हाल ही में फेमस इंटनेशनल स्टार जैकी चैन और जिन क्लॉड वैन डैम के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है । इंटरनेट पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है । लेकिन बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान को ये फोटो कुछ खास रास नहीं आई । इस फोटो को लेकर कमाल ने किंग खान के स्टारडम पर सवाल उठा दिया है ।

दरअसल, शाहरुख खान को सऊदी अरब में हुई एक अवॉर्ड सेरेमनी में बुलाया गया था । जंहा उन्हें मोस्ट प्रोमिनेंट इंटरनेशनल सेलिब्रिटी के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया । इसी दौरान शाहरुख ने एक्शन किंग जैकी चैन और जिन क्लौड वैन डैम के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसपर फैंस और बॉलीवुड स्टार्स ने बहुत अच्छे कमेंट्स किए । लेकिन कमाल आर खान ने शाहरुख की इस फोटो पर तंज कस दिया ।

https://twitter.com/hashtag/SRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कमाल आर खान ने लिखा, “एक समय था जब शाहरुख के साथ लोग फोटो लेते थे अब वो स्टार्स के साथ फोटो लेने के लिए उनके पीछे भाग रहे हैं । कुछ भी हो सकता है । इस दुनिया में कुछ भी स्थायी नहीं है।” कमाल का ये ट्विट सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है । वहीं कमाल के इस कमेंट के बाद किंग खान के फैंस बहुत नाराज़ नज़र आ रहे हैं ।

4c26be2e-cb9b-44f1-8bd2-9a687a1e5041.jpeg

ये पहली बार नहीं है जब कमाल ने अपना बड़बोलेपन दिखाया है । इससे पहले भी वो हर रोज़ किसी ना किसी पर भड़काऊं कमेंट करते रहे हैं । कुछ दिन पहले ही कमाल ने बॉलीवुड को खतरनाक बता दिया था । वहीं उन्होंने शाहिद का भी मज़ाक उड़ाया था । बता दें शाहरुख की फोटो पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट कर तारीफ की । जिसमें रणवीर ने कमेंट कर लेजेंड लिखा तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने लिखा एक फ्रेम में लेजेंड्स ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो