scriptमनवीर गुर्जर के साथ डेट वाली खबरों पर बोलीं काम्या पंजाबी, दिया यह जवाब | Kamya Punjabi is not dating manveer gurjar | Patrika News

मनवीर गुर्जर के साथ डेट वाली खबरों पर बोलीं काम्या पंजाबी, दिया यह जवाब

Published: Jul 09, 2017 05:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

2013 में अपने पूर्व पति बंटी नेगी के साथ तलाक ले चुकी हैं

Kamya Punjabi

Kamya Punjabi

नई दिल्ली। मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ने बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर के साथ डेट करने वाली खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्हें महज अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे आगे कुछ नहीं। बता दें कि काम्या ने हाल ही में नेगेटिव रोल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का जी अवॉर्ड जीता है। अवॉर्ड को जीतने के बाद काम्या ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा तथा मनवीर को स्पेशल थैंक्स कहा था।


काम्या की इस पोस्ट के बाद से ही लोग उनके और मनवीर के बारे में बात करने लग गए। मीडिया में उड़ रही इन्हीं खबरों को लेकर उन्होंने ये बातें कही। काम्या ने कहा, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, जब मनवीर बिग बॉस के घर में था तो मैंने अपने फैंस से उसे वोट देने की अपील की थी. फिर जब मुझे गोल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया तो वह लगातार मेरे लिए वोट की अपील कर रहा था। इसलिए जब मैं जीत गई तो मैंने उसे स्पेशल थैंक्स कहा। वह बहुत प्यारा है और मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है। हम दोस्त हैं और इससे आगे कुछ नहीं।


आपको बता दें कि काम्या पहले से तलाकशुदा हैं। वे 2013 में अपने पूर्व पति बंटी नेगी के साथ तलाक ले चुकी हैं। उनकी एक बेटी भी है, जो काम्या के साथ ही रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो