scriptरुबीना के सपोर्ट में आई काम्या पंजाबी, बोली यह बात लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम | Kamya punjabi supports rubina dilaik said she was talking sense | Patrika News

रुबीना के सपोर्ट में आई काम्या पंजाबी, बोली यह बात लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2020 03:54:22 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

रुबीना के सपोर्ट में आई काम्या पंजाबी, बोली यह बात लोगों के ईगो को नहीं हुई हजम

rubina dilaik

rubina dilaik

बॉलीवुड अभिनेत्री काम्या पंजाबी रुबीना दिलैक के सपोर्ट में उतर आई है। दरअसल बिग बॉस 14 का शुक्रवार को प्रसारित एपिसोड काफी हंगामे से भरा हुआ था। बिग बॉस का घर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक के खिलाफ हो गया। सीनियर्स के साथ भी रुबीना की काफी बहस हुई। ऐसे में काम्या पंजाबी ने लिखा, “आइटम्स के नंबर को लेकर रुबीना सेंस वाली बात कर रही थी, मैं उससे पूरी तरह सहमत हूं, लेकिन लोगों के ईगो को यह बात हजम नहीं हुई, और हो गया सारा घर उसके खिलाफ। Welldone रुबीना, #BigBoss14.”
आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में 7 चीजों को लेकर बहस हो रही थी। निक्की का कहना था कि उन्हें सलवार सूट पहनना है। इसलिए उन्हें सात आइटम चाहिए। वहीं अन्य लोग भी अपनी अपनी चीजों को लेकर अड़े हुए थे। वहीं निक्की ने कहा कि मैं चार आइटम कर सकती हूं । सलवार, कमीज दुपट्टा और चप्पल मुझे चाहिए। इस पर रुबीना ने कहा अगर चप्पलों का सेट एक आइटम अकाउंट होता है। तो सलवार कमीज को भी एक आइटम में काउंट करना चाहिए। कोई एक चीज थोड़े ही पहनेगा। घरवाले रुबीना को बोलते हैं कि यह डिस्कशन पहले हो चुका है। लेकिन इसका कोई हल नहीं निकला। इसके बाद रुबीना रूल को दोबारा जाकर पड़ती है। घर में बहस बढ़ जाती है। गौहर खान भी इसमें अपनी प्रतिक्रिया देती है। वही बीच में हिना खान आकर बोलती है कि अब से सभी को एक ही चप्पल मिलेगी, जिससे पूरा घर रुबीना से नाराज हो जाता है, और रुबीना के खिलाफ हो जाता है। इसके बाद जमकर बहस बाजी होती है। जिसके बाद रुबीना बोलती है कि मैं सिर्फ चीजें सॉल्व करना चाह रही थी। लेकिन मेरी वजह से किसी को दिक्कत हुई तो मैं अपने 7 दिन की चीजें छोड़ रही हूं।
https://twitter.com/RubiDilaik?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो