scriptकाम्या पंजाबी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ आए सामने, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल | Kamya punjabi wedding photos and videos viral with husband shalabh dan | Patrika News

काम्या पंजाबी की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ आए सामने, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

Published: Feb 10, 2020 05:01:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की शादी की तस्वीरें आई सामने
दुल्हन के लिबास में काम्या लगीं बेहद खूबसूरत
बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh Dang) को काम्या ने पहनाई वरमाला

kamya.jpg

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) की शादी का हर कोई इंतज़ार कर रहा था और अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ (Kamya Punjabi Wedding Photos) सामने आ गए हैं। जो फोटोज़ सामने आए हैं उसमें काम्या लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फोटो में वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग को वरमाला पहनाती हुई दिख रही हैं। साथ ही मंडप में बैठे दोनों पूजा कर रहे हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें काम्या गाड़ी से उतरकर अंदर जा रही हैं और फिर शलभ (Shalabh Dang) उन्हें वरमाला पहनाते हैं। काम्या ये फोटोज़ और वीडियोज़ आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

बता दें कि काम्या (Kamya Punjabi Marriage) की शादी पंजाबी रीति-रिवाज़ से हुई है। शादी से पहले काम्या पंजाबी की हल्दी की रस्मों की तस्वीरें भी सामने आई थीं। जिसमें वो काफी खुश और खूबसूरत नज़र आ रही थीं। इससे पहले उनकी सगाई और मेहंदी की भी खूब फोटो और वीडियो छाई रही थीं। काम्या (Kamya Punjabi) ने गुरुद्वारे में सगाई की थी जिसमें कुछ क्लोज़ फैमली और फ्रेंड्स शामिल हुए थे। काम्या को उनकी शादी के लिए कई सेलिब्रिटीज़ और फैंस लगातार बधाईयां दे रहे हैं।

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) आजकल सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की में नज़र आती हैं। उन्होंने साल 2013 में अपने पहले पति बिजनेसमैन बंटी नेगी से तलाक लिया था। दोनों की एक बेटी आरा है जबकि शलभ (Shalabh Dang) का एक दस साल का बेटा भी है। काम्या पिछले साल फरवरी से शलभ को डेट कर रही थीं और अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। काम्या की शादी में उनकी बेस्ट फ्रेंड कविता कौशिक भी पहुंची थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो