scriptइस बार कंगना के गुस्से का शिकार बनीं सोनम कपूर, कहा— इंडस्ट्री में बाप की वजह से नहीं मिली… | kangana hits back sonam kapoor on sexual harassment against vikas bahl | Patrika News

इस बार कंगना के गुस्से का शिकार बनीं सोनम कपूर, कहा— इंडस्ट्री में बाप की वजह से नहीं मिली…

locationमुंबईPublished: Oct 08, 2018 06:47:58 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कंगना के बहल पर लगाए आरोपों पर सोनम ने कहा कि कई बार उन्हें सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है।
 
 

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

‘मणिकर्णिका’ स्टार कंगना रनौत एक बार फिर अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में हैं। डायरेक्टर विकास पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर कंगना और सोनम कपूर के बीच तीखी जंग छिड़ गई है। कंगना के बहल पर लगाए आरोपों पर सोनम ने कहा कि कई बार उन्हें सीरियसली लेना मुश्किल हो जाता है। इसके बाद कंगना ने जोरदार पलटवार करते हुए सोनम पर परिवार की वजह से पहचान का तंज कसा। रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में सोनम एक इवेंट में शामिल हुई, यहीं उनसे विकास बहल पर लगे हैरसमेंट के आरोपों को लेकर सवाल किया गया। अभिनेत्री ने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह बहुत ही निराशाजनक और भद्दा था। वहीं कंगना के विकास पर लगाए आरोपों पर सोनम ने कहा कि वह काफी कुछ कहती है और कई बार उन्हें सीरियसली लेना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, साथ ही कंगना की तारीफ करते हुए सोनम ने उन्हें काफी साहसी बताया।

Kangana Ranaut

मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं :
सोनम के कमेंट के बाद कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्विट करते हुए लिखा, ‘तो सोनम कपूर को इस बात का लाइसेंस मिल गया है कि वह कुछ महिलाओं पर भरोसा करें और कुछ पर नहीं? मेरे दावों पर भरोसा ना करने वाली वह कौन होती हैं?’ मैं अपने डैड की वजह से नहीं जानी जाती हूं। कई सालों तक स्ट्रगल करने के बाद मैंने लोगों का यह भरोसा पाया है।’

सोनम ना अच्छी एक्ट्रेस और ना ही अच्छी वक्ता:
इतना ही कंगना ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सोनम ना तो अच्छी एक्ट्रेस हैं और ना ही अच्छी वक्ता और ऐसे लोगों को मेरा मजाक उड़ाने का हक कौन देता है। बता दें कि विकास बहल के साथ फिल्म ‘क्वीन’ कर चुकी कंगना पिछले दिनों खुलासा कर चुकी हैं कि वह सेट पर उनसे आपत्तिनजक बातें करते थे।

Kangana Ranaut

3 साल पहले का है किस्सा:
दरअसल, कंगना का ये बयान प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की एक महिला कर्मचारी के फिल्म निर्देशक विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाए जाने के बाद आया है। यह किस्सा साल 2015 में आई फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के दौरान का बताया जा रहा है। अभी दो दिन पहले अनुराग कश्यप ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी फैंटम हाउस को खत्म कर दिया। इस प्रोडक्शन कंपनी में अनुराग के साथ विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मनटेना और विकास बहल भी जुड़े हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो