scriptKangana Ranaut की टीम ने Anurag Kashyap पर लगाया झूठी खबरों को फैलाने का आरोप, ट्वीट कर बताई सच्चाई | Kangana Raanut Team React Director Anurag Basu Sand Ki Aankh Statement | Patrika News

Kangana Ranaut की टीम ने Anurag Kashyap पर लगाया झूठी खबरों को फैलाने का आरोप, ट्वीट कर बताई सच्चाई

Published: Jul 25, 2020 09:24:26 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की टीम ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) पर फर्जी खबरें फैलाने का लगाया आरोप
कंगना रनौत की टीम ने दो ट्वीट ( Kangana Ranaut Team ) कर ‘सांड की आंख’ ( Sand Ki Aankh ) को रिजेक्ट करने पर सफाई

Kangana Raanut Team React Director Anurag Basu Sand Ki Aankh Statement

Kangana Raanut Team React Director Anurag Basu Sand Ki Aankh Statement

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जब से मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) हुई है। तब से एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) लगातार सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री और कई जानी-मानी हस्तियों के खिलाफ ( Kangana Speak against bollywood industry ) बोल रही हैं। इस वजह से कंगना को एक ओर जहां काफी सराहा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री की ओर से उन पर भी कई आरोप लगाए जा रहे हैं। इस बीच निर्देशक अनुराग बासु ( Director Anurag Kashyap ) ने कंगना पर आरोप लगाया था कि “उन्होंने हाल ही में आई फिल्म ‘सांड की आंख’ में अभिनय करने के ऑफर को इसलिए रिजेक्ट कर दिया था,क्योंकि वह रोल एख बूढी महिला का था साथ ही उन्हें किसी ओर एक्ट्रेस के साथ स्पॉटलाइट शेयर करनी थी।” अब अनुराग के इस कमेंट पर कंगना की टीम का रिएक्शन ( Kangana team react on Anurag Statement ) सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि दो ट्वीट किए हैं।

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1286989046170804224?ref_src=twsrc%5Etfw

निर्देशक अनुराग कश्यप को जवाब देते हुए कंगना ( Kangana’s team Replied to Anurag Kashyap ) की टीम ने पहला ट्वीट करते हुए लिखा हुए कि “यह बस एक स्पष्टीकरण है कि एसकेए यानी कि ‘सांड की आंख’ ( Sand Ki Aankh ) के बारे में झूठ बोला गया है और कंगना ने अनुराग कश्यप ( Kangana Meet to Anurag ) से मुलाकात की, जो विकास बहल ( Vikas Behl ) के साथ घर आए थे। मीटिंग के दौरान कंगना ने उन्हें सुझाव दिया था कि फिल्म में वरिष्ठ कलाकारों की जगह युवा कलाकारों को लेना, बुजुर्ग महिला कलाकारों के खिलाफ एक पूर्वाग्रह है जो कि फिल्म लड़ने का इरादा रखती है।” वहीं दूसरे ट्वीट में कंगना की टीम ने बताया कि “कंगना ने एक अच्छी स्क्रिप्ट का बलिदान ( Kangana sacrifices a good script ) किया, लेकिन उतावलेपन के चलते ग्रांडपेरेंट्स के बारे में एक अच्छी फिल्म के मौके को बर्बाद कर दिया गया। वहीं, सीनियर एक्ट्रेसेस को भी काम गंवाना पड़ा, जिन्हें दर्शकों को नई रोशनी में देखने की जरूरत थी। झूठ फैलाने के लिए इन जोकरों को शर्म आनी चाहिए।”

https://twitter.com/anuragkashyap72?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें काफी लंबे समय से कंगना रनौत को लेकर अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ), तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) और स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar ) सोशल मीडिया पर जमकर लिखकर रहे है। जहां स्वरा और तापसी को कंगना ने ब्री-ग्रेड एक्ट्रेस ( Kangana Called her B-grade actress ) कहा था। वहीं जवाब में तापसी और स्वरा ने फिल्मों की रेंटिग चार्ट ( Taapsee Shared Rating Chart ) तक शेयर कर दिए थे। जिसमें दिखाया गया था कि उनकी फिल्मों की रेंटिग कंगना से ज्यादा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए सीबीआई जांच ( Kangana Ranaut raise voice for CBI inquiry ) की मांग कर रही कंगना लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिया हैं और एक के बाद एक कई बड़े खुलासे कर रही हैं। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो