scriptKangana Ranaut की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी थियेटर्स में दस्तक | Kangana Ranaut announces release date of her film Thalaivi | Patrika News

Kangana Ranaut की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी थियेटर्स में दस्तक

Published: Feb 24, 2021 09:38:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान
फिल्म में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में आएंगी नजर

thalaivi.jpg

Thalaivi

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले काफी दिनों से वह अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं। कंगना अपने ट्वीट में किसी न किसी सेलेब पर निशाना साधती रहती हैं। लेकिन इस बीच उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की रिलीज डेट सामने आ गई है।
राखी सावंत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, मां को हुआ कैंसर, इलाज के लिए सलमान खान से लगाई मदद की गुहार

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। कंगना की फिल्म थलाइवी की काफी वक्त से चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने फिल्म के कई पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इस फिल्म में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। अब उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। थलाइवी 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
https://twitter.com/hashtag/Thalaivi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना ने फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर वीडियो में वॉइस ओवर में सुनने को मिल रहा है कि ”फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिखकर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदलकर वो बन गई थलाइवी।” टीजर शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ”जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर। लेजेंड की कहानी का साक्षी बनिए। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”
नेहा कक्कड़ ने मुझे पांच लाख रुपये देने की घोषणा की, मैंने मना कर दिया- संतोष आनंद

बता दें कि थलाइवी फिल्म के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था। ताकि वह जयललिता के किरदार में पूरी तरह फिट बैठ सकें। फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, जीशू सेनगुप्ता और प्रकाश राज मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
https://twitter.com/MPTourism?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो