script

Kangana Ranaut ने पूछा दिलजीत किधर है? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2020 04:38:23 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिलजीत और कंगना रनौत के बीच नहीं थमी जुबानी जंग
अब कंगना ने तंज कसते हुए दिलजीत को लेकर पूछा सवाल

Diljit Dosanjh tweet

Diljit Dosanjh tweet

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने ट्वीट के कारण खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। साथ ही वह ट्वीट कर हर किसी से पंगा भी लेती रहती हैं। हाल ही में उनकी और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ की ट्विटर पर हुई बहस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था। हालांकि सभी लोगों ने दिलजीत को अपना सपोर्ट दिया। लेकिन दोनों की जुबानी जंग अभी भी जारी है।
दरअसल, कंगना और दिलजीत के ट्विटर वॉर के बाद ‘दिलजीत कित्थे आ’ (#Diljit_Kitthe_Aa) ट्रेंड करने लगा। अब कंगना ने इसी हैशटैग का इस्तेमाल अपने ट्वीट में किया है। कगंना ने अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें वह पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा, ‘हैदराबाद में 12 घंटे की शूटिंग के बाद एक चैरिटी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई के लिए रवाना हुई। मैं पीले रंग की ड्रेस में कैसी दिख रही हूं? इसके अलावा #Diljit_Kitthe_aa? हर कोई ट्विटर पर यहां उसकी तलाश कर रहा है।’
Sanjay Dutt की ड्रग्स की लत पर बेटी त्रिशाला ने खोला बड़ा राज, कहा- मुझे पिता पर गर्व है

https://twitter.com/hashtag/Diljit_Kitthe_aa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जिसके बाद दिलजीत भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिया जवाब दिया कि इन दिनों वो कहां हैं? दिलजीत ने अपने पूरे दिन का रुटीन बता दिया। उन्होंने लिखा, ‘सुबह उठा, फिर जिम गया, पूरे दिन बहुत काम किया और अब सोने जा रहा हूं। ये मेरा पूरे दिन का शेड्यूल है।‘ उनका यह ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के रिएक्शन इसपर दे रहे हैं।
PM Narendra Modi ने आदित्य नारायण को इस खास मैसेज के साथ दी शादी की बधाई

https://twitter.com/hashtag/MeraSchedule?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुईं एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बता दिया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि यह 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया था। लेकिन पंजाब के सेलेब्स ने उनके इस ट्वीट पर भारी आपत्ति जताई। दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी बहस हो गई। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने दिलजीत का समर्थन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो