गुलनाज के लिए न्याय मांग करते हुए बोलीं Kangana Ranaut, 'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं'

By: पवन राणा
| Published: 18 Nov 2020, 01:34 AM IST
गुलनाज के लिए न्याय मांग करते हुए बोलीं Kangana Ranaut, 'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं'
गुलनाज के लिए न्याय मांग करते हुए बोलीं Kangana Ranaut, 'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं'

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से किए ट्वीट में लिखा,'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं। प्रिय लिबरल्स, मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें। कम से कम उन्हें अलग तो न करो, चलो एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं।'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने मंगलवार को बिहार की किशोरी गुलनाज खातून ( Gulnaz Khatun ) के लिए न्याय की मांग की, जिसे हाल ही में जिंदा जला दिया गया था। बुरी तरह झुलसी गुलनाज की सोमवार को मौत हो गई। इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए न्याय की मांग की है।

यह भी पढ़ें : 'बालिका वधू' फेम Avika Gaur ने अपना रिलेशन किया कन्फर्म, कहा- खुलेआम बताना चाहती थी

'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं'

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से किए ट्वीट में लिखा,'हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, वह रोज बड़े और उससे भी अधिक जघन्य अपराध का सामना करती हैं। प्रिय लिबरल्स, मेरा अनुरोध है कि पीड़ितों या अपराधियों को अपने सेक्यूलर लेंस से न देखें। कम से कम उन्हें अलग तो न करो, चलो एक साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं।'

यह भी पढ़ें : 'बम डिगी डिगी' गर्ल साक्षी मलिक ने की बायफ्रेंड संग सगाई, आंखों पर पट्टी बांधे आई रिंग पहनने

इस बीच, आरोपी चंदन राय को बिहार की वैशाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सह-आरोपी विनय राय और उसके बेटे सतीश राय को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

 

भाई की शादी में रहीं व्यस्त

कंगना पिछले दिनों अपने भाई अक्षत की शादी में वयस्त रहीं। अक्षत की शादी 10 नवंबर को राजस्थान के उदयपुर में सम्पन्न हुई। कंगना ने शादी के दौरान की हर अपडेट, अपनी ड्रेसेज और अन्य जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की थी। दीवाली के दिन एक्ट्रेस ने अपने घर में भाभी का स्वागत किया। इस बारे में कंगना ने एक पोस्ट कर प्यार मैसेज दिया। उन्होंने लिखा कि लोग दीवाली के दिन महालक्ष्मी का घर में स्वागत करते हैं, हमने एक देवी का घर में स्वागत किया है। बता दें कि कंगना अपनी भाभी को देवी कहकर बुलाती हैं।

पहाड़ी लुक में आईं नजर
कंगना के भाई की रिसेप्शन पार्टी हिमाचल में रखी गई। जिसमें अपने लुक से कंगना ने महफिल लूट ली। रिसेप्शन पार्टी में कंगना पहाड़ी लुक में नजर आईं। उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।