scriptकंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के डिजिटल राइट 55 करोड़ में बिके, लेकिन अटकी पड़ी है शूटिंग | Kangana ranaut film thalaivi will release on netflix and amazon | Patrika News

कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ के डिजिटल राइट 55 करोड़ में बिके, लेकिन अटकी पड़ी है शूटिंग

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2020 05:46:23 pm

कंगना को थिएटर्स खुलने का इंतजार, निर्माताओं को गाइडलाइंस में ढील का….
 

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) की ‘थलाइवी’ ( thalaivi ) के डिजिटल अधिकार नेटफ्लिक्स और अमेजन को 55 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं, लेकिन इस फिल्म की शूङ्क्षटग अटकी पड़ी है। महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों की शूटिंग 15 जून से बहाल करने की सशर्त इजाजत दे दी है, फिर भी ‘थलाइवी’ की शूटिंग जल्द शुरू होने के आसार नहीं हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स 300 लोगों की भीड़ के साथ फिल्माया जाना है, लेकिन गाइडलाइंस के मुताबिक इतनी भीड़ जमा नहीं की जा सकती। फिल्म के निर्माताओं ने गाइडलाइंस की शर्तों में ढील मिलने तक शूटिंग शुरू नहीं करने का फैसला किया है। ‘थलाइवी’ को 26 जून को सिनेमाघरों में उतारने की योजना पर पहले ही पानी फिर चुका है। कंगना फिल्म के सीधे डिजिटल प्रीमियर के पक्ष में नहीं हैं। उनका कहना है कि इसे सिनेमाघरों में ही प्रदर्शित किया जाएगा, बाद में डिजिटल प्रीमियर होगा।

लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

जयललिता की बायोपिक
दक्षिण के निर्देशक ए.एल. विजय के निर्देशन में बन रही ‘थलाइवीÓ हिन्दी, तमिल और तेलुगु में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की इस बायोपिक में कंगना रनौत शीर्षक किरदार अदा कर रही हैं। अरविंद स्वामी इसमें एम.जी. रामचंद्रन के किरदार में नजर आएंगे। बाकी कलाकारों में प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री शामिल हैं।

बड़े पैमाने पर बनाई गई फिल्म
एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने साफ कहा कि ‘थलाइवी’ का सीधे डिजिटल प्रीमियर नहीं होगा, क्योंकि यह बड़े पैमाने पर बनाई गई फिल्म है। उन्होंने कहा था कि ‘मणकर्णिका’ जैसी मूवी भी डिजिटल रिलीज नहीं हो सकतीं, लेकिन ‘पंगा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्में हो सकती हैं, क्योंकि जिस तरह से इनका निर्माण किया है, वह काफी डिजिटल फ्रेंडली है।

 

लॉकडाउन के बाद सिनेमा और थिएटर के बिजनेस में आएगा बदलाव : कंगना रनौत

भरतनाट्यम सीखा, वजन बढ़ाया
‘थलाइवी’ की शूटिंग पिछले साल नवम्बर में शुरू हुई थी। इससे पहले खुद को जयललिता के किरदार में ढालने के लिए कंगना रनौत को खासी तैयारियां करनी पड़ीं। उन्होंने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा, बल्कि अपना वजन भी 10 किलो बढ़ाया। शूटिंग के दौरान उन्हें वजन 10 किलो और बढ़ाना पड़ा। पटकथा की जरूरत की हिसाब से उन्होंने थोड़ी तमिल भाषा भी सीखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो