scriptकंगना को पसंद आ गया मुंडा? इस शख्स को पार्टी में सरेआम किस करती कैमरे में हुईं कैद | kangana ranaut gets cozy with shivam singh | Patrika News

कंगना को पसंद आ गया मुंडा? इस शख्स को पार्टी में सरेआम किस करती कैमरे में हुईं कैद

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2022 02:23:02 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

इन दिनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर के बाद फिल्म चर्चा में बनी हुई है। सभी को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच धाकड़ गर्ल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्य को सरेआम किस करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारयर हो रहा है।

kangana ranaut gets cozy with shivam singh

kangana ranaut gets cozy with shivam singh

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना एक पार्टी में एन्जॉय कर रही है। इस पार्टी में उनके साथ उनके रियलिटी शो लॉकअप के कुछ कंटेस्टेंट्स भी है। इन्हीं में से एक को कंगना धड़ाधड़ किस करती नजर आ रही है। ये कोई और नहीं बल्कि लॉकअप के कंटेस्टेंट शिवम सिंह हैं।
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कंगना के साथ कई लोग पार्टी एन्जॉय कर रहे है। कंगना फिर धीरे से आगे आती है और शिवम सिंह को गले लगाकर उसके गाल पर धड़ाधड़ किस करने करने लगती हैं। शिवम सिंह का चेहरा देखने लायक होता है। वो भी शॉक्ड हो जाते हैं।
https://twitter.com/hashtag/shivamsharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना और शिवम की ये बॉन्डिंग नेटिजंस का काफी पसंद आ रही है और अब इन दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- बूम बाम…मजा आ गया। एक ने लिखा- वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। एक ने लिखा- मुंडे की लॉटरी लग गई। एक अन्य ने लिखा- आखिर कंगना को पसंद आ ही गया मुंडा।
आपको बता दें कि लॉकअप शो के पहले सीजन को मिली अपार सफलता के कंगना और एकता कपूर ने मिलकर ग्रैंड पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में तमाम सेलेब्स और सभी कंटेस्टेंट्स ने शिरकत की थी। बात कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म धाकड़ इसी हफ्ते 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना ने एजेंट अग्नि का रोल प्ले किया है, जो धाकड़ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो