कंगना रानौत ने सिमी ग्रेवाल के बहाने फिर साधा करण जौहर पर निशाना

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर पर बिना नाम लिए निशान साधा है। लम्बे समय से कंगना, करण जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लगाती रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में भी कंगना ने खुलकर करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने और नए कलाकारों को मौका नहीं देने सहित कई आरोप लगाए थे। ताजा मामला सिमी ग्रेवाल से जुड़े एक ट्वीट का है। इसमें कंगना ने सिमी ग्रेवाल की तारीफ करते हुए करण जौहर पर तंज कस दिया है।

'जया के एपिसोड ने मेरी रिसर्च करने में मदद की'
दरअसल, एक ट्विटर पर एक यूजर ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो 'रेन्डेजवस विथ सिमी ग्रेवाल’ की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। इसमें यूजर ने लिखा,' मैं अभी सिमी ग्रेवाल को देख रही हूं। वह बेमिसाल हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरव्यू लेने वाले उनकी ग्रेस के लेवल तक जा कसते हैं। आजकल के इन शोज में अब ईमानदारी की आत्मा नहीं बची है। वह तो अथेंटिक और आनंद देने वाली थीं। बेनजीर भुट्टो वाला इंटरव्यू देखने की कोशिश करें।' इस ट्वीट पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा,''हां, सिमी ग्रेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक सार को पेश किया था। विषय का पूरा स्केच। 'रेन्डेजवस विद जया मां' एपिसोड ने मेरी रिसर्च करने में काफी मदद की। लेकिन ऐसा कुछ पापा जो के इंटरव्यूज के बारे में नहीं कहा जा सकता, जो एक दूसरे की बुराई, बुलिंग, गॉसिप और कुंठित कामुकता के बारे में होते हैं।'

यह भी पढ़ें : B'day Special- कंगना रनौत के 5 बड़े विवाद जिसकी वजह से 'पंगा गर्ल' का मिला टैग

करण जौहर की तरफ इशारा
सोशल मीडिया पर कंगना के इस जवाब को यूजर्स करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' से जोड़कर देख रहे हैं। कंगना ने भी 'पापा जो' लिखकर संकेत दिया है कि वे करण के बारे में ही बात कर रही हैं। बता दें कि कंगना ने करण जौहर के चैट शो पर ही उन पर नेपोटिज्म को लेकर आरोप लगाए थेे।

यह भी पढ़ें : फिल्म 'तेजस' की शूटिंग पर जाने से पहले कंगना रनौत ने लिया भगवान का आशीर्वाद

कंगना की अपकमिंग मूवीज
गौरतलब है कि कंगना की नई मूवी 'थलाइवी' रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में कंगना जयललिता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है। इसमें जयललिता बनी कंगना को देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी कंगना की प्रशंसा की है। इस मूवी में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, भाग्यश्री, प्रकाश राज जैसे कलाकार हैं। एएल विजय निर्देशित 'थलाइवी' 23 अप्रेल 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना की अपकमिंग फिल्मों में 'धाकड़' और 'तेजस' शामिल है।

Karan Johar