scriptOMG! सिमरन के निर्देशक से हुआ कंगना का झगड़ा, कंगना ने सरेआम की डायरेक्टर की इन्सल्ट.. | kangana ranaut insult fight with movie simran director hansal mehta | Patrika News

OMG! सिमरन के निर्देशक से हुआ कंगना का झगड़ा, कंगना ने सरेआम की डायरेक्टर की इन्सल्ट..

Published: Sep 14, 2017 01:33:30 pm

Submitted by:

Riya Jain

OMG! सिमरन के निर्देशक से हुआ कंगना का झगड़ा, कंगना ने सरेआम की डायरेक्टर की इन्सल्ट..

kangana ranaut and hansal mehta

kangana ranaut and hansal mehta

जैसा की हम सब जानते हैं की इस शुक्रवार को ही कंगना रनौट की फिल्म सिमरन बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में कंगना का एक और विवाद सामने आया है। आपको जानकर हैरानी होगी की ये विवाद ऋतिक या आदित्य पंचोली से नहीं बल्कि फिल्म सिमरन के निर्देशक हंसल मेहता से हुआ था।

खबर है की सिमरन के शूट के दौरान कंगना और हंसल के बीच लड़ाई हो गई थी जिसकी वजह से हंसल फिल्म का शूट बीच में ही छोड़ दिया था।

खबर है की हफपोस्ट इंडिया को मिले टेक्स्ट मैसेजेस के डायरेक्टर हंसल मेहता अपूर्व असरानी की लिखी स्क्रिप्ट से काफी खुश थे। लेकिन असरानी के अनुसार कंगना ने स्क्रिप्ट के लिए कुछ सुझाव दिए थे जो की काफी अच्छे थे और इसी कारण स्क्रिप्ट में जोड़ दिए गए थे।

वहीं कंगना ने हफपोस्ट इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म में पिता और बेटी के झगड़े वाला सीक्वैंस उन्होंने जोड़ा हैं। ऐसे में अपूर्व असरानी ने उन्हें झूठा बोलते हुए कहा है की स्क्रिप्ट का वो भाग उन्होंने ही फिल्म में जोड़ा था।

इस विवाद पर ही अपूर्व और हंसल के बीच भी दरार आनी शुरू हुई थी। अपूर्व का कहना है कि उन्हीं की लिखी स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया।

डायरेक्टर हंसल कंगना से शूटिंग के दौरान काफी परेशान हो गए थे। सुनने में आया था की शूट के दौरान मेहता और रनोट के बीच भी काफी बहस हुई थी। एक दिन तो बात इतनी बड़ गई थी की मेहता शूट बीच में ही रोक कर सेट से चले गए थे। इसके बाद कंगना ने उस सीक्वेंस का निर्देशन किया। वैसे फिल्म के शुरुवाती दिनों में ही कंगना ने शर्त रखी थी कि वह फिल्म के हर काम में इन्वॉल्वड रहेंगी। खेर जो भी हो अब तो फिल्म पूरी हो चुकी है। और उम्मीद करते हैं कि कंगना की ये फिल्म भी उनकी पुरानी फिल्मों की तरह खूब सफलता हांसिल करे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो