scriptकंगना ‘मणिकर्णिका’ के को-स्टार ताहिर की इफ्तार पार्टी में शरारा पहन जमकर नाची, वीडियो हुआ वायरल | Kangana Ranaut joins Manikarnikas co star Taher Shabbir iftaar party | Patrika News

कंगना ‘मणिकर्णिका’ के को-स्टार ताहिर की इफ्तार पार्टी में शरारा पहन जमकर नाची, वीडियो हुआ वायरल

locationमुंबईPublished: May 25, 2019 01:00:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। तस्वीरों में वह अपनी बहन ….

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के को स्टार ताहिर शबी के घर इफ्तार पार्टी में शामिल हुई। इस दौरान उनकी बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ नजर आईं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इफ्तार पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा हैं।

 

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। तस्वीरों में वह अपनी बहन रंगोली के साथ ताहिर के परिवार के साथ नजर आ रही हैं। कंगना का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है। कंगना तस्वीरों में वाइट और पिंक शरारा और पिंक दुपट्टे में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की इफ्तार पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहीं हैं।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी लास्ट रिलीज फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ थी। इसके बाद वो ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। ‘मेंटल है क्या’ में उनके साथ राजकुमार राव हैं। इसके अलावा वो जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में भी नजर आएंगी।

Kangana Ranaut
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो