MANIKARNIKA TRAILER: हाथों में तलवार..आखों में ज्वाला लिए हाजिर हैं 'कंगना रनौत', ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा

By: Riya Jain
| Published: 18 Dec 2018, 03:48 PM IST
MANIKARNIKA TRAILER: हाथों में तलवार..आखों में ज्वाला लिए हाजिर हैं 'कंगना रनौत', ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा
kangana ranaut manikarnika trailer out watch full video online

शूरवीर और साहसी रानी लक्ष्मीबाई की कहानी दर्शाती फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर देख एक बार को आप सभी की सांसे थम जाएंगी।

बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' का ट्रेलर सामने आ चुका है। शूरवीर और साहसी रानी लक्ष्मीबाई की कहानी दर्शाती फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर देख एक बार को आप सभी की सांसे थम जाएंगी। बता दें इस फिल्म की कहानी 'बाहुबली' के लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। फिल्म 25 जनवरी 2019 को ही रिलीज होने जा रही है।

 

kangana-ranaut-manikarnika-trailer-out-watch-full-video-online

ट्रेलर में ये था खास

फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत, मणिकर्णिका नाम की लड़की ( कंगना रनौत) से होती हैं। शुरुआत में मणिकर्णिका की कोमलता और खूबसूरती का वर्णन किया गया है। इस दौरान यकीनन कंगना का लुक देखने लायक है। वहीं ट्रेलर के दूसरे भाग में 'मणिकर्णिका से लक्ष्मीबाई बनीं कंगना का जाबाज अवतार देखने को मिलेगा। ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाई दे रहे हैं। साथ ही जिस तरह से फिल्म के भव्य सेट का निर्माण किया गया है वे काबीले तारीफ है। इस फिल्म में कंगना के बाद सबसे महत्वपूर्ण किरदार झलकारी बाई का है। इस रोल को टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे निभा रही हैं। ये अंकिता की डेब्यू फिल्म है।

kangana-ranaut-manikarnika-trailer-out-watch-full-video-online

फिल्म में ये स्टार्स निभाएंगे अहम किरदार

'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी' में एक्ट्रेस मिष्टी चक्रवर्ती काशीबाई बनी हैं। एक्टर अतुल कुलकर्णी को तात्या टोपे का रोल दिया गया है वहीं बंगाल के स्टार और मर्दानी व पीकू में काम कर चुके जिशु सेनगुप्ता इस फिल्म में गंगाधर राव का रोल अदा करेंगे। फिल्म में डैनी डेन्जोंपा को गुलाम गौस खान का रोल, सुरेश ओबराय को पेशवा बाजीराव, वैभव तत्ववादी को पूरण सिंह और ताहेर शब्बीर को संग्राम सिंह का रोल मिला है।

 

kangana-ranaut-manikarnika-trailer-out-watch-full-video-online

कंगना रनौत अगले साल न सिर्फ 'मणिकर्णिका..' बल्कि 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा में भी नजर आने वाली हैं। 'मेंटल है क्या' फिल्म में कंगना के अपोजिट एक्टर राजकुमार राव मुख्य किरदार अदा करेंगे।

Show More