Kangana Ranaut ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, बोलीं- मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है

By: Sunita Adhikari
| Updated: 14 Sep 2020, 08:03 AM IST
Kangana Ranaut ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, बोलीं- मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है
Kangana Ranaut

  • रविवार को कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद एक्ट्रेस ने कहा, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी जारी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार बयानबाजी कर रहीं कंगना का विवाद शिवसेना से शुरू हो गया। इसका अंजाम ये हुआ कि बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुल्डोजर चला दिया। जिसके बाद से ही कंगना रनौत लगातार शिवसेना पर निशाना साध रही हैं। इसी सिलसिले में अब कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। मुलाकात करने के बाद एक्ट्रेस ने कहा, मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा।

राज्यभवन में कंगना ने राज्यपाल से मिलकर बीते दिनों हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा कि 'मेरे साथ जो अन्याय हुआ, उसपर बात की। वो हमारे गार्जियन हैं। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। मैं राजनेता नहीं हूं और राजनीति से कोई लेनादेना नहीं है। आज अचानक से मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ है। राज्यपाल ने मुझसे बेटी की तरह मुलाकात की। कंगना रनौत की राज्यपाल से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इस मामले में संजय राउत ने इससे पहले कहा था कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का सपोर्ट कर रही है। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।

वहीं, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार को लगता है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई खत्म हो चुकी है और अब उनकी बस कंगना रनौत के खिलाफ लड़ाई रह गई है। उन्होंने कहा था कि पूरी सरकारी मशीनरी कंगना के खिलाफ लड़ाई में शामिल है। वो जो चाहें वो कर सकते हैं। लेकिन इन्हें राज्य में कैसे कोरोना से निपटा जाए, इस पर ध्यान देना चाहिए।

Show More