script‘मेरे पास हिम्मत नहीं है’, कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात | Kangana Ranaut On Kanhaiyalal's Death In Rajasthan | Patrika News

‘मेरे पास हिम्मत नहीं है’, कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Published: Jun 29, 2022 03:36:26 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल (Kanhaiyalal Death) की हत्या के बाद अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मृतक और आरोपियों की फोटो साझा करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

कन्हैयालाल की मौत से डर गईं Kangana Ranaut? आरोपी की फोटो शेयर कर लिखी ये बात

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की गर्दन काटकर हत्या (Kanhaiyalal Death) कर दी गई. इस घटना पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द सजा सुनाने की मांग की है. इसी बीच हर मुद्दे पर अपनी बात को बेबाकी से रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना रिऐक्शन दिया है. हाल में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक कन्हैयालाल की हत्या पर अपनी राय रखी है और दूसरी स्टोरी में उन्होंने आरोपियों की फोटो साझा करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.
कंगना ने कैप्शन में लिखा कि ‘ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया. मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है’. कंगना के कन्हैयालाल की फोटो साझा करते हुए लिखा ‘ये वो आदमी था.. नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए आज उदयपुर में जिहादियों ने बेरहमी से इसका सिर कलम कर दिया और इसका वीडियो भी बनाया… वे जबरदस्ती इसकी दुकान में घुसे और सर तन से जुदा के नारे लगाए… ये सब ईश्वर के नाम पर!!!’. वहीं कंगना ने आरोपियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘इन लोगों ने ईश्वर के नाम पर कन्हैया का सिर कलम किया… फिर ऐसे पोज दिए कई वीडियो भी बनाए, मुझ में हिम्मत नहीं है या उन वीडियो को देखें, मैं सुन्न हो गई हूं…’.
यह भी पढ़ें

‘मैं अब कभी शादी नहीं करूंगा’, Karishma Kapoor से शादी टूटने के बाद Akshaye Khanna ने क्यों नहीं की शादी?

kangana_ranaut_srory.jpg

इसके अलावा भी कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. कंगना रनौत के अलावा इस मामले पर स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी और ऋचा चड्ढा भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. इस घटना के बाद से ही पूरे देश में दहशत और गुस्से का माहौल बना हुआ है. फिलहाल, राजस्थान पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सभी लोग दोनों को लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. बता दें कि कुछ समय पहले कन्हैयालाल के फोन से नूपूर शर्मा को लेकर एक पोस्ट वायरल हुआ था.
kangana_ranaut_share_accused_photo.jpg

इसके बाद कुछ लोगों ने कन्हैयालाल के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी थी, जिसके बाद कन्हैयालाल को गिरफ्तार भी किया गया था. बाद में कन्हैयालाल को कोर्ट से जमानत मिल गई. इसके बाद कुछ कट्टरपंथी की ओर से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसके बाद कन्हैयालाल ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी. सुरक्षा की बात के बीच में उनके साथ इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया. कट्टरपंथियों ने आतंकियों की तरह उनकी दुकान में घुसकर गर्दन काट दी और कई वीडियोज भी बनाए.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो