Kangana Ranaut ने एक बार फिर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चढ्डा को लिया निशाने पर

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jul 2020, 09:23 PM IST
Kangana Ranaut ने एक बार फिर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चढ्डा को लिया निशाने पर
kangana ranaut

  • अब एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चढ्डा पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में कंगना ने रिपब्लिक चैनल को एक इंटरव्यू दिया था, जिसके बाद कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो कई लोग उनके खिलाफ बोलने लगे। दरअसल, अपने इंटरव्यू में कंगना ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बुलाया था। जिसके बाद तापसी पन्नू ने भी पलटवार किया था और कंगना पर तंज कसा था।

लेकिन अब एक बार फिर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और ऋचा चढ्डा पर निशाना साधा है। कंगना की टीम की तरफ से एक ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा है- 'सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि बी ग्रेड एक्ट्रेस कमेंट पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Tweet) ने तंज कसते हुए लिखा था, 'मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?'। जिसके बाद तापसी के सपोर्ट में काफी लोग आए। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी तापसी का सपोर्ट करते हुए लिखा था- 'शुक्रिया तापसी, यह समय है जिसमें हम सभी को साथ रहना चाहिए। शूट्स रुके हुए हैं, कास्ट और क्रू के पास जॉब नहीं है, ऐसे में हमें एक पॉजिटिव वर्क कल्चर बनाना चाहिए। खुद को किसी को भी जवाब देने से रोकना चाहिए। इंडस्ट्री सेफ रहेगी और उसमें जहर नहीं घुलेगा।'