scriptSushant Singh Rajput के लिए एक बार फिर Kangana Ranaut ने उठाई न्याय की मांग, देखें यह वीडियो | Kangana Ranaut Raise Voice For Justice Sushant Singh Rajput Death | Patrika News

Sushant Singh Rajput के लिए एक बार फिर Kangana Ranaut ने उठाई न्याय की मांग, देखें यह वीडियो

Published: Aug 13, 2020 07:15:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangan Ranaut ) ने सुशांत सिंह राजूपत सुसाइड केस ( Justice for Sushant Singh Rajput ) में न्याय की मांग करते हुए शेयर की वीडियो। आज सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) की याचिकाओं पर सुना सकती है फैसला

Kangana Ranaut Raise Voice For Justice Sushant Singh Rajput Death

Kangana Ranaut Raise Voice For Justice Sushant Singh Rajput Death

नई दिल्ली। हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस ( Sushant Singh Rajput ) में लगातार अपनी राय रखने में लगी हुईं है। कंगना ही वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood Industry ) से पर्दा उठाया था। जिसके बाद केस में नया मोड़ आ गया था। वह लगातार सोशल मीडिया के माध्म से बॉलीवुड पर निशाना साधती रहती हैं। वहीं वह सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अक्सर कई पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम ( Kangana Instagram Post ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत टीम ( Kangaan Ranaut Team ) ने कुछ समय पहले ही कंगना द्वारा बनाई गई वीडियो को पोस्ट ( Kangana Ranaut video ) किया है। इस वीडियो में सुशांत के लिए न्याय मांगती कंगना कहती हैं कि “हम सुशांत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं। हम सब सच जानना चाहते हैं।” कंगना के हाथों में दिखाई दे रहे बोर्ड पर लिखा हुआ है। जस्टिस फॉर सुशांत #CBIFORSSR। बता दें सुशांत की मौत के बाद से कंगना ने कई बड़े खुलासे किए हैं। कंगना ने बताया कि सुशांत के आउटसाइडर होने ( Sushant Was a Outsider ) पर इंडस्ट्री ने उन्हें अलग कर दिया था। कुछ लोग हमेशा सुशांत को कहते थे कि वह हीरो बनने के लायक नहीं। कंगना ने इंडस्ट्री के कई बड़े नामचीन लोगों पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने ( Sushant Singh Rajput abetted to suicide ) का आरोप भी लगा चुकी हैं।

कुछ समय पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ( Shweta Singh Kriti) और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने भी सुशांत के लिए न्याय की मांग ( Justice for sushant singha rajput ) करते हुए वीडियो को पोस्ट किया है। सभी बस यह चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच ( CBI Investigation in Sushant Singh Rajput Suicide case ) हो और असलियत सबके सामने आए। बता दें आज सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) की दोनों याचिकाओं पर फैसला सुना सकती है। रिया ने दो याचिका दायर की थी। जिसमें से एक थी कि केस में सीबीआई जांच ना हो और दूसरी कि पटना में दर्ज हुई एफआईआर ( Transfer Patana FIR in Mumbai ) को मुंबई को ट्रांसफर किया जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो