क्या Rihanna को दिए गए किसान समर्थक ट्वीट के लिए 18 करोड़? कंगना ने कहा-इतना कम, इतना तो...

By: पवन राणा
| Published: 05 Feb 2021, 07:23 PM IST
क्या Rihanna को दिए गए किसान समर्थक ट्वीट के लिए 18 करोड़? कंगना ने कहा-इतना कम, इतना तो...

  • अमरीकी पॉप सिंगर रिहाना ( Rihanna ) को ट्वीट के बदले दिए गए करोड़ों?
  • कंगना ( Kangana Ranaut ) ने रिपोर्ट पर दिया रिएक्शन-इतना कम...
  • कंगना ने फोर्ब्स के इनकम के दावों पर भी उठाया सवाल

मुंबई। किसान आंदोलन ( Kisan Andolan ) को ग्लोबल सपोर्ट पर लगातार विवाद सामने आ रहे हैं। पहले ग्रेटा थनबर्ग ( Greta Thunburg ) पर आंदोलन के बहाने भारत की छवि खराब करने का आरोप लगा। इसका आधार ग्रेटा की ओर से शेयर किया गया एक टूलकिट था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया और उसकी जगह दूसरा डॉक्यूमेंट ट्वीट किया गया। अब अमरीकी पॉप स्टार रिहाना ( Rihanna ) भी विवादों में आ चुकी है। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रिहाना को किसान आंदोलन समर्थक ट्वीट के बदले करोड़ों रुपए दिए गए। इस पर कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें : रामायण के 'राम' ने जताया सरकार पर भरोसा, रिहाना और विदेशी हस्तक्षेप पर कह दी बड़ी बात

रिहाना को दिया पैसा?
रिहाना के किसान आंदोलन समर्थक ट्वीट के बाद दुनियाभर में इस मुद्दे पर चर्चा हुई। अब द प्रिंट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रिहाना को इसके बदले 18 करोड़ रुपए दिए गए। रिपोर्ट में सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि खालिस्तानी तत्वों की समर्थक एक कंपनी ने यह पैसा रिहाना को दिया। इस पूरी योजना को अंजाम देने में कनाडा स्थित कुछ राजनीतिक और एक्टिविस्ट ने सपोर्ट किया। हालांकि इन आरोपों पर रिहाना या किसी एजेंसी ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है न ही खंडन किया है।

'इतने की तो मैं अपने फ्रेड्स को गिफ्ट दे देती हूं...'
रिहाना के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहले से मुखर रहीं। अब पैसा देने के आरोपों के बाद कंगना ने रिएक्ट किया है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,'इतना कम...!!! इतने की तो मैं अपने फ्रेड्स को गिफ्ट दे देती हूं... कितने सस्ते हैं ये सब यार हाहाहा सबसे बड़े फ्रॉड फोर्ब्स इनकम, उनके पास सेलेब्स का फाइनेंशियल डाटा नहीं है फिर भी वे स्टार्स की इनकम का दावा करते हैं। मुझ पर केस कर दें, अगर मैं झूठ बोल रही हूं तो...।' कंगना के इस ट्वीट पर लोगों ने रिहाना की कुल आय और कोविड के दौरान उनकी ओर से किए गए आर्थिक दान को बताते कमेंट्स खूब आए हैं। वहीं, कंगना के सपोर्ट में भी लोगों ने कमेंट किए।

यह भी पढ़ें : किसान आंदोलन: क्या ग्रेटा थनबर्ग ने खोल दी खुद की 'पोल'? कंगना ने यूं कसा तंज

सोशल मीडिया पर पक्ष और विरोध में लोग
इधर, सोशल मीडिया पर लोग किसान आंदोलन में विदेशी हस्तियों के हस्तक्षेप पर पक्ष और विरोध में बोल रहे हैं। कुछ लोग विदेशी सेलेब्स का भारत के आंतरिक मामलों पर बोलने का विरोध कर रहे हैं, तो कुछ इसे मानवता का मुद्दा बताकर समर्थन कर रहे हैं।