दीपिका के जेएनयू जाने पर कंगना रनौत ने जताई आपत्ति, कहा - ‘मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ हूं’

Vivhav Shukla
| Updated: 17 Jan 2020, 12:09 PM IST
दीपिका के जेएनयू जाने पर कंगना रनौत ने जताई आपत्ति, कहा - ‘मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ हूं’

लीवुड क्वीन कंगना रनौत (bollywood queen kangana ranaut) ने दीपिका के JNU जाने मामले में बयान दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। छपाक (chhpak) फिल्म की रिलीज के पहले दीपिका पादुकोण (deepika padukone0 जेएनयू गई थी। उनके जेएनयू (JNU) जाने के बाद जमकर बवाल हुआ।इसके बाद दीपिका पर कई लोगों ने सवाल उठाए कि वे अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए वहां गई थी। इतना ही नहीं बॉलीवुड भी दीपिका को लेकर दो खेमे में बट गया। कुछ लोग दीपीका को सही ठहरा रहे थे तो वहीं कुछ लोग उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (bollywood queen kangana ranaut) ने इस मामले में मामले में बयान दिया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभय देओल ने शेयर की 'व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी' की तस्वीर, बॉलीवुड को लिया आडे हाथ

दरअसल, एक इंटरव्यू में कंगना (kangana ranaut) ने कहा है कि दीपिका को खुद पता है कि वो क्या कर रही हैं, मैं उनके बारे में क्या कह सकती हूं, लेकिन मैं कभी भी टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे नहीं खड़ी होती।कंगना ने आगे कहा कि दीपिका को अपने लोकतांत्रिक अधिकार को एक्सप्रेस करने का पूरा अधिकार है। लेकिन मैं कभी भी टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नहीं होती। मैं ऐसे किसी भी शख्स का सपोर्ट नहीं कर सकती, जो देश को तोड़ने की बातें करता हो। मैं सिर्फ अपनी बात कर सकती हूं, किसी और के बारे में बोलने का मुझे अधिकार नहीं है।

जानिए कमाल अमरोही ने कैसे 2 घंटे में रचाई थी मीना कुमारी से शादी, बेहद रोमांचक है कहानी

बता दें छपाक के रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी। इस दौरान वो घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिली और हमले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं। हालांकि दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया। दीपिका के जेएनयू जाने से लोग उनकी फिल्म छपाक का विरोध करना शुरू कर दिया था।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था।