scriptKangana Ranaut ने अपने पहले Kiss का किया खुलासा, कहा- लोगों का मैजिकल होता है मेरा बहुत गंदा था | kangana ranaut reveal about her first kiss and love relationship | Patrika News

Kangana Ranaut ने अपने पहले Kiss का किया खुलासा, कहा- लोगों का मैजिकल होता है मेरा बहुत गंदा था

Published: May 19, 2020 04:51:15 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी लव लाइफ के बारे में किया खुलासा
पहले किस (Kiss) से लेकर पहले बॉयफ्रेंड की बातें की शेयर
कहा- मैं बहुत जुनूनी लवर हूं
ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) को लेकर कही बड़ी बात

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही वो अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना की प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चाओं में ही रहती है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा से सुर्खियों में रही है। कंगना ने एक यूथ फेस्ट में अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए कई खुलासे किए थे। उन्होंने अपने पहले किस से लेकर ऋतिक पर पूछे सवाल पर भी बड़ी ही निडरता से जवाब दिया था।

कंगना ने बताया था कि हर किसी की तरह उनका पहला क्रश भी उनके स्कूल टीचर हुआ करते थे। उन्होंने कहा- मैं चांद छुपा बादल में गाने पर एक दुपट्टा लेकर अपने टीचर को इमेजिन किया करती थी। मैं उस वक्त 9वीं कक्षा में थी। उसके बाद मेरा पहला प्यार मुझे 17-18 की उम्र में हुआ था। वो लड़का मुझसे काफी बड़ा था, 27 की उम्र के आसपास था। ये वाक्या चंडीगढ़ में हुआ था, मेरी दोस्त के डेट से मुझे प्यार हो गया था। उसने मुझे देखकर कहा था कि तुम तो बच्ची हो और मेरा दिल टूट गया था। कंगना ने बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि वो एक जुनूनी लवर हैं।

कंगना रनौत और ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) के अफेयर से लेकर लड़ाई तक से हर कोई वाकिफ है। हालांकि अब इसे लंबा वक्त हो चला है लेकिन कंगना आज भी इस मुद्दे पर बेबाकी से बात करती हैं। कंगना से सवाल किया गया कि अगर वो एक दिन ऋतिक रोशन बनकर उठे तो क्या करेंगी? इस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया- मैं ऋतिक बनकर उठूं तो कहूंगी कंगना को कॉल करके कहूंगी कि मैंने तुम्हारे साथ बहुत बुरा किया, मुझे माफ कर दो।

वहीं कंगना ने अपने पहले किस के बारे में बात करते हुए कहा कि लोगों का मैजिकल होता है लेकिन मेरा बहुत बुरा था। मैंने अपने हाथ पर किस करने की प्रैक्टिस की थी और जब ये हुआ तो मैं फ्रीज हो गई। उस वक्त लड़ने ने मुझसे कहा था कि थोड़ा मुंह तो हिलाओ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो