scriptकंगना रनौत के पास नहीं मरम्मत के पैसे, टूटे दफ्तर में करेगी काम | Kangana ranaut said that I will work from her ruins office | Patrika News

कंगना रनौत के पास नहीं मरम्मत के पैसे, टूटे दफ्तर में करेगी काम

locationमुंबईPublished: Sep 12, 2020 10:24:32 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

कंगना रनौत के पास नहीं मरम्मत के पैसे, टूटे दफ्तर में करेगी काम

कंगना रनोत

कंगना रनोत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर को हाल ही में बीएमसी ने तोड़ दिया है। इसके बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा उनके पास इसे रेनोवेशन कराने के पैसे नहीं है। अब वे इस टूटे हुए ऑफिस में ही अपना काम करेंगी।
आपको बता दें कि 9 सितंबर को अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर के कुछ हिस्से को बीएमसी ने बिना अनुमति के निर्माण बताते हुए जेसीबी से तोड़ दिया था । इस तोड़फोड़ से जहां एक और ऑफिस का नक्शा बदल गया। वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री ने साफ कह दिया है कि वे फिलहाल इसकी मरम्मत नहीं कराएंगी और इस टूटे हुए ऑफिस में ही अपना काम करेंगी।
कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, “मेरा ऑफिस 15 जनवरी को खुलने वाला था। इसके बाद कोरोना ने हम सभी को निशाना बनाया, जिसके चलते हम में से अधिकांश ने काम नहीं किया। इसे रेनोवेट करने के लिए पैसे नहीं है, मैं उन तबाह ऑफिस से काम करूंगी। उन्होंने यह भी लिखा, “यह तबाह ऑफिस एक प्रतीक है कि एक महिला जो इस दुनिया में उठने का साहस करती है तो उसके साथ ऐसा होता है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो