Kangana Ranaut ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें साझा कर कहा- मंदिर को कब्रिस्तान बना दिया, मेरे सपनों और हौसलों का बलात्कार है ये

By: Neha Gupta
| Published: 17 Sep 2020, 06:08 PM IST
Kangana Ranaut ने अपने टूटे ऑफिस की तस्वीरें साझा कर कहा- मंदिर को कब्रिस्तान बना दिया, मेरे सपनों और हौसलों का बलात्कार है ये
Kangana Ranaut shared demolished photos of her office

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बीएमसी (BMC) द्वारा अवैध निर्माण बताकर ऑफिस तोड़े जाने के बाद से वो लगातार शिवसेना पर पलटवार कर रही हैं। अब कंगना ने अपने टूटे हुए ऑफिस की तस्वीरें साझा कर इसे उनके सपनों का बलात्कार बताया है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shivsena) के बीच एक जंग छिड़ी हुई है। इसी लड़ाई में कंगना का मुंबई में बना ऑफिस बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण के तहत ध्वस्त कर दिया गया। कंगना अपने घर जैसे ऑफिस को तोड़े जाने से बेहद आहत हैं। उन्होंने अपने ऑफिस की ढेर सारी तस्वीरें साझा कर लगातार कई ट्वीट (Kangana Ranaut tweet) किए हैं। उन्होंने उनके ऑफिस को तहस-नहस करने को बलात्कार बताया है। कंगना ने कहा कि मेरे सपनों का बलात्कार किया गया है। घर बनाने में उम्र निकल जाती हैं और यहां बस्तियां जल जाती हैं लेकिन कोई आह भी नहीं करता।

कंगना रनौत पहले अपने टूटे हुए ऑफिस की दो तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर साझा की और लिखा- मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, ना जाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती हैं, एक फिल्म रिलीज थिएटर से लेकर पॉपकॉर्न बेचने वाले का घर चलाती है। हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemployementDay17Sept मना रहे हैं।

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट कर लिखा- यें बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का। कंगना ने इसमें कांग्रेस को भी टैग किया है। साथ ही #NationalUnemployementDay का हैशटैग भी लगाया है।

कंगना ने आगे अपने ऑफिस की पुरानी तस्वीरों के साथ ध्वस्त हुए ऑफिस की फोटो साझा कर ट्वीट किया- एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में। ये देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?

कंगना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा- जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, ये बलात्कार नहीं?

कंगना के ट्वीट पर उनके फैंस पूरा समर्थन कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर भी पलटवार किया था। उन्होंने एक्ट्रेस को सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस बताया। वहीं उर्मिला ने भी कंगना से कहा है कि ड्रग माफिया और उन एक्टर्स के नाम बताएं जो ड्रग लेते हैं वो उनका सबसे पहले समर्थन करेंगी।