शबाना आजमी के बयान पर Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने लगाई फटकार, कहा- आपके एंटी-इंडिया एजेंडे सही उसके गलत

By: Neha Gupta
| Published: 06 Oct 2020, 11:42 PM IST
शबाना आजमी के बयान पर Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने लगाई फटकार, कहा- आपके एंटी-इंडिया एजेंडे सही उसके गलत
Kangana Ranaut sister Rangoli slams Shabana Azmi statement

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने हाल ही में कंगना रनौत पर विवादित बयान दिया था। अब एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने उन्हें पोस्ट करते हुए घेरा है। रंगोली ने उनसे कई सवाल पूछे हैं।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों को घेरती रहती हैं। हाल ही में सीनियर एक्टर शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कंगना रनौत को लेकर एक टिप्पणी की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस की बहन रंगोली ने जवाब दिया है। गौरतलब हो कि कंगना की बहन रंगोली (Rangoli) अक्सर ही उनके पक्ष में कई सेलेब्स को खरी-खोटी सुना चुकी हैं। शबाना ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वो सुर्खियों में बने रहने के लिए इतने बयान देती रहती हैं। जिसको लेकर रंगोली ने उनसे दायरे में रहने के लिए कहा है।

रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। उसमें उन्होंने सिर्फ शबाना आजमी ही नहीं बल्कि जावेद अख्तर पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा- आ गया यहां सुसाइड गैंग। डियर शबाना जी मेरे लिए आपके और आपको पति के लिए कुछ सवाल हैं। आप लोग भी सिर्फ अपनी एक्टिंग और पोएट्री तक सीमित क्यों हो जाते? क्यों आप लोग एंटी-इंडिया पॉलिटिक्स में हिस्सा लेते हैं? ताकि आप सुर्खियों में बने रहे? या फिर आपको कुछ प्रॉब्लम्स लगती हैं? अगर आपके एंटी-इंडिया एजेंडा सही हो सकते हैं तो फिर उसके देश के लिए एजेंडा क्यों सही नहीं हैं? क्यों उसके लिए और आपके लिए अलग रूल्स बनेंगे?

azmi.png

बता दें कि शबाना आजमी ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था कि कंगना रनौत को अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वो उसमें बढ़िया हैं। वो खबरों में बनी रहने के लिए ऐसे बयान देती रहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि कहीं उनका नाम खबरों से गायब ना हो जाए। शबाना ने आगे कहा कि देश के असली मुद्दे पर कंगना ने सवाल नहीं उठाया बल्कि उन्होंने ध्यान भटकाया है। भारत में किसानों, चीनी घुसपैठ, कोरोना के बढ़ते केस असली मुद्दे हैं। लेकिन इनसे ध्यान हटाने के लिए बॉलीवुड को निशाना बनाकर घेर लिया।