KRK के सपोर्ट में Kangana, हंसल मेहता को फटकार लगाते हुए कहा- जो सुशांत के बारे में गलत लिख रहे थे उनको कुछ बोलने की हिम्मत नहीं

By: Neha Gupta
| Published: 07 Jul 2020, 03:54 PM IST
KRK के सपोर्ट में Kangana, हंसल मेहता को फटकार लगाते हुए कहा- जो सुशांत के बारे में गलत लिख रहे थे उनको कुछ बोलने की हिम्मत नहीं
Kangana Ranaut supports KRK

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड डायरेक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपनी लोगों पर निशाना साधने के चलते मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) जैसे सेलेब्स से घिरे हुए हैं। अब अपनी बेबाकी के लिए फेमस कंगना रनौत केआरके के समर्थन में उतर आई (Kangana Ranaut supports KRK) हैं।

नई दिल्ली | पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड डायरेक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपनी लोगों पर निशाना साधने के चलते मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) जैसे सेलेब्स से घिरे हुए हैं। केआरके आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स को अपना निशाना बनाते (KRK Trolled) रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने हंसल मेहता और मनोज वाजपेयी पर रिव्यू करने की बात कही थी। साथ ही और भी ट्वीट किए थे। जिसके बाद हंसल मेहता का गुस्सा केआरके पर भड़क गया (Hansal tweet against KRK) और उन्होंने अमिताभ बच्चन से केआरके को अनफॉलो करने को कहा। मनोज वाजपेयी ने भी यही रिक्वेस्ट रखी। लेकिन अब अपनी बेबाकी के लिए फेमस कंगना रनौत केआरके के समर्थन में उतर आई (Kangana Ranaut supports KRK) हैं।

कमाल आर खान को सीधे तौर पर कंगना का सपोर्ट मिल गया है जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। कंगना के ट्विटर हैंडल पर कुछ ट्वीट्स (Kangana Ranaut tweets) किए गए हैं जो साफ तौर पर कमाल आर खान का समर्थन कर रहे हैं। कंगना ने हंसल मेहता के ट्वीट पर कमेंट करते हुए (Kangana tweet on Hansal Mehta) लिखा- राजीव मसंद का क्या? उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत कुछ लिखा। उसके बारे में रेपिस्ट, आउडसाउडर और ड्रग एडिक्ट जैसे शब्दों इस्तेमाल कर लिखा। वो इंग्लिश में लिखते हैं सिर्फ इसलिए आप लोगों द्वारा उन्हें सराहा जाता है, आप भले ही केआरके को पंचिंग बैग बना लो लेकिन आप लोगों में ताकतवर लोगों को कुछ बोलने की हिम्मत नहीं है। जिसके जवाब में केआरके ने कंगना का शुक्रिया (KRK thanked Kangana Ranaut) अदा करते हुए कहा- थैंक्यू बहना जी।

 

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट कर लिखा- केआरके को फिल्म इंडस्ट्री में कभी स्वीकार नहीं किया। राजीव मसंद को सभी बड़े स्टार्स के इंटरव्यू करने को मिले, वो नेशनल मैगजीन के लिए लिखते हैं। टीवी शो होस्ट करते हैं। लेकिन धमकाया केआरके को जाता है। जबकि अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद अक्सर आउटसाइडर्स के साथ ही दिखाई देते हैं। बता दें कि हंसल मेहता ने केआरके के खिलाफ ऑनलाइन पब्लिक पिटीशन (Hansal Mehta online petition against KRK) डाली है जिसमें वो सबसे उन्हें अनफॉलो करने की अपील कर रहे हैं।

Show More