scriptफर्जी मारपीट मामले में रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कहा- घटना में शामिल लोगों को… | Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon Day After She Was Attacked | Patrika News
बॉलीवुड

फर्जी मारपीट मामले में रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कहा- घटना में शामिल लोगों को…

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रवीना टंडन को फर्जी मारपीट के मामले में सपोर्ट किया है।

मुंबईJun 03, 2024 / 04:14 pm

Jaiprakash Gupta

Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon Day After She Was Attacked
Kangana Ranaut: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ महिलाओं ने उन पर हमला करने का आरोप लगाया है, जो बाद में गलत साबित हुआ। 
raveena
क्लिप में रवीना पर कुछ महिलाओं ने हमला किया जबकि वह कह रही हैं, ‘धक्का मत दो, प्लीज मुझे मत मारो।’ पुलिस जांच में पता चला कि रवीना पर लगे आरोप झूठे हैं। इस मामले ने जमकर सुर्खियां बटोरी, जिसके बाद रवीना के सपोर्ट में कंगना रनौत सामने आईं हैं।
यह भी पढ़ें रवीना टंडन पर लगा मारपीट का आरोप, नशे में चूर दिखी एक्ट्रेस! Video वायरल

कंगना रनौत ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा. “रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है, अगर उनसे भिड़ने वाले समूह में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता।”एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए।
यह भी पढ़ें ‘टिप टिप बरसा पानी’ की शूटिंग ने रवीना टंडन को कर दिया था बीमार, 29 साल बाद एक्ट्रेस ने ‘लीक’ की पर्दे के पीछे की कहानी

Kangana Ranaut Supports Raveena Tandon
उन्होंने आगे कहा, “हम इस तरह की रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उन्हें इस तरह की हिंसा और दुर्व्यवहार के लिए सजा जरूर मिलनी चाहिए।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

रवीना टंडन की आखिरी फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन को पिछली बार ‘पटना शुक्ला’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक वकील का किरदार निभाया था। ये फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फर्जी मारपीट मामले में रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, पोस्ट शेयर कहा- घटना में शामिल लोगों को…

ट्रेंडिंग वीडियो