scriptड्रग मामले में आया दीपिका का नाम तो Kangana Ranaut ने लिया आड़े हाथों, कहा- हाई सोसाइटी के बच्चे माल के बारे में पूछते हैं | kangana ranaut takes a dig at deepika padukone name in drug chat | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रग मामले में आया दीपिका का नाम तो Kangana Ranaut ने लिया आड़े हाथों, कहा- हाई सोसाइटी के बच्चे माल के बारे में पूछते हैं

ड्रग मामले में बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद वो बुरी तरह ट्रोल रही हैं। इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी उनपर निशाना साधा है। कंगना ने हाई सोसाइटी के बच्चे बताते हुए उनपर कटाक्ष किया है।

Sep 22, 2020 / 12:54 pm

Neha Gupta

Kangana Ranaut takes a dig on Deepika Padukone after name in drug chat

Kangana Ranaut takes a dig on Deepika Padukone after name in drug chat

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput) में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद फिल्मी सितारों के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एनसीबी (NCB) के निशाने पर है। इसमें किसी एक नहीं बल्कि कई सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। अब तक के मामले में सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का सामने आया है। जिससे जानकर हर कोई हैरान है। वहीं दीपिका पादुकोण का ड्रग मामले (Drug case) में कनेक्शन होने पर कंगना रनौत ने उनपर तंज कसा है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों बॉलीवुड के उन सभी सेलेब्स को निशाने पर ले रही हैं जिनका ड्रग से कनेक्शन सामने आ रहा है या फिर जो उनके खिलाफ बोल रहा है। कंगना ने दीपिका की डिप्रेशन (Deepika depression) वाली पहल पर निशाना साधा है।

https://twitter.com/hashtag/boycottBollywoodDruggies?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

याद हो सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी मौत का कारण डिप्रेशन को बताया जाने लगा था। जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन को लेकर कई पोस्ट किए थे। जिसमें वो Repeat After Me नाम से पोस्ट कर रही थीं। #RepeatAfterMe ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा था। लेकिन अब ड्रग मामले में फंसी दीपिका पादुकोण इसी को लेकर घेरी जा रही हैं। कंगना रनौत ने दीपिका की क्लास लगाते हुए ट्वीट (Kangana Ranaut tweet) किया- रिपीट आफ्टर मी, डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसायटी वाले अमीर सितारों के बच्चे जो क्लासी होने और अच्छी परवरिश पाने का दावा करते हैं वो अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?

कंगना रनौत के ट्वीट के बाद लोग दीपिका पादुकोण को आड़े हाथों ले (Deepika Padukone trolled) रहे हैं। कंगना का सपोर्ट करते हुए कई यूजर्स का कहना है कि दीपिका ने डिप्रेशन के नाम पर लोगों को ठगा है। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम मिट्टी में मिला दिया। वहीं कुछ यूजर्स दीपिका का समर्थन भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये सब झूठी खबरें हैं।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/1274598814767144961?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि जो ड्रग चैट वायरल हुई है उसमें दीपिका पादुकोण का नाम D नाम से सामने आया है। वहीं अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वो हैश की डिमांड कर रही हैं। जिन्हें एनसीबी ने तलब भी कर लिया है। ये चैट साल 2017 (Deepika Padukone drug chat) की है। एनसीबी अब ड्रग मामले में सभी कनेक्शन तलाशने में लगी हुई है।

Home / Entertainment / Bollywood / ड्रग मामले में आया दीपिका का नाम तो Kangana Ranaut ने लिया आड़े हाथों, कहा- हाई सोसाइटी के बच्चे माल के बारे में पूछते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो