scriptKangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है | Kangana Ranaut tweet Maa Durga chose me to build her temple | Patrika News

Kangana Ranaut बनाएंगी एक भव्य मंदिर, बोलीं- इस नेक काम के लिए मां ने मुझे चुना है

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2020 03:53:24 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कगंना रनौत का नया ट्वीट वायरल
एक्ट्रेस मां दुर्गा का भव्य मंदिर बनाएंगी

kangana_ranaut_new_tweet.jpg

Kangana Ranaut New Tweet

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ट्वीट के कारण वह सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में वह किसान आंदोलन को लेकर किए अपने एक ट्वीट के कारण फंस गई थीं। अब कंगना ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एक मंदिर बनाने का ऐलान किया है। कंगना ने कहा कि इस नेक काम के लिए मां ने उन्हें चुना है।
कंगना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह मंदिर के सामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे। देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी। किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी। ये हमारी सभ्यता के लिए होगा। जय माता दी।’ उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। साथ ही उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1336882316564713472?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले कंगना ने लव जिहाद के लिए कानून पर अपना रिएक्शन दिया था। कंगना ने नाम छिपाकर हिंदू लड़की से शादी करने की एक खबर को शेयर करते हुए लव जिहाद कानून का विरोध कर रहे लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘हर दिन हम इस तरह के केस सुनते हैं। आखिर कुछ लोगों को लव जिहाद के खिलाफ कानून से दिक्कत क्या है। यदि यह लव मैरिज है और मान लीजिए कि पहचान उजागर होने के बाद भी दोनों खुश हैं, लेकिन महिला यदि कुछ को ठगा हुआ महसूस करती है तो फिर वह कैसे न्याय के लिए गुहार लगाएगी?’ उनके इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1336518001680637953?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो