scriptKangana Ranaut ने स्टारकिड्स पर फिर किया वार, बोलीं- Karan Johar जैसे लोग इन्हें गुड लुकिंग कहते हैं | kangana ranaut tweet slams karan johar star kids on looks talent photo | Patrika News

Kangana Ranaut ने स्टारकिड्स पर फिर किया वार, बोलीं- Karan Johar जैसे लोग इन्हें गुड लुकिंग कहते हैं

Published: Jun 25, 2020 05:36:53 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) को लेकर बहस जोरो पर है। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट कर एक बार फिर करण जौहर और स्टारकिड्स के निशाना साधा (Kangana slams Karan Johar) है।

Kangana tweet on starkids looks

Kangana Ranaut tweet on starkids looks

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) को लेकर बहस जोरो पर है। सुशांत की मौत के बाद कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड पर आरोप लगाया और उन्हें मूवी माफिया बताया। जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम सबसे ऊपर शामिल रहा। कंगना ने खुलकर अपने वीडियो में करण जौहर का नाम लिया और उनपर आउटसाइडर्स (Kangana Ranaut on Karan Johar) के साथ अच्छा बर्ताव ना करने का आरोप लगाया। जिसके बाद करण जौहर को सोशल मीडिया पर खूब आलोचना भी झेलनी पड़ी और उन्होंने अपने ट्विटर से सभी स्टारकिड्स को फॉलो करना बंद (Karan Johar stopped following starkids) कर दिया।

सोशल मीडिया पर भड़का गुस्सा यहीं नहीं शांत हुआ वो लगातार किसी ना किसी तरह से सामने आ रहा है। हाल ही में एक यूजर ने कुछ स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें (Starkids throwback photos) साझा की और उसमें हैशटैग लगाया ‘पापा हैं ना’ (#PapaHainNa) जो काफी ट्रेंड भी कर रहा है। इस ट्वीट को कंगना ने शेयर करते हुए एक बार करण जौहर पर निशाना साधा (Kangana slams Karan Johar)।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1275704467791511552?ref_src=twsrc%5Etfw

अनिमा सोनकर नाम की यूजर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पुरानी फोटो शेयर की है। कंगना रनौत ने यूजर के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- कुछ लोग इसे बॉडी शेमिंग कह रहे हैं। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है करण जौहर जैसे मूवी माफिया के लिए जो ऑन रिकॉर्ड ये कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स की तरह गुड लुकिंग और टैलेंटेड नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को उनके ब्रेनवॉश किए दिमाग को जगाने की जरूरत है। जाहिर है कंगना ने एक्ट्रेसेस के पुराने लुक्स पर तंज कसते हुए बाद में किए गए बदलाव पर कमेंट (Kangana tweet on starkids looks) किया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1273939226371911685?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि स्टारकिड्स की ये तस्वीरें तब की हैं जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री (Starkids trolled on throwback photos)में कदम नहीं रखा था। बाद में बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए सभी ने खुद को फिट किया और इंडस्ट्री में कदम रखा। वहीं कंगना इससे पहले अपने दो वीडियोज जारी कर स्टारकिड्स और बॉलीवुड के नेपोटिज्म (Kangana video on bollywood nepotism) पर काफी कुछ कह चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो