scriptकंगना का लेडी रैंबो अंदाज, मशीनगन से चलाई बेहिसाब गोलियां, वीडियो देख लोग बोले-बॉलीवुड की शेरनी.. | Kangana ranaut upcoming movie Dhaakad first teaser release | Patrika News

कंगना का लेडी रैंबो अंदाज, मशीनगन से चलाई बेहिसाब गोलियां, वीडियो देख लोग बोले-बॉलीवुड की शेरनी..

locationमुंबईPublished: Aug 09, 2019 06:21:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Kangana ranaut Dhaakad Teaser: जिस बंदूक का इस्तेमाल किया गया था वो असली थी और बहुत भारी थी।

kangana ranaut

kangana ranaut

कंगना रनौत ‘जजमेंटल है क्या’ के बाद एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बार वह बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। उनकी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर जारी कर दिया गया है। इस एक्शन पैक्ड फिल्म में कंगना लेडी रैंबो लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाथ में भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं।

फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाले हैं। कंगना ने बताया कि इसके लिए उन्होंने शूटिंग की ट्रेनिंग ली है। उन्होंने कहा,’टीजर के लिए जिस बंदूक का इस्तेमाल किया गया था वो असली थी और बहुत भारी थी। एक को उठाने में मेरी सारी ताकत लग गई। मेरे निर्देशक राजी ने मुझे मशीनों के साथ संघर्ष करते हुए देखा और खूब हंसे, उम्मीद है कि वह मुझे फिल्म की शूटिंग के लिए डमी गन का इस्तेमाल करने के लिए कहेंगे।’ फिल्म की शूटिंग यूरोप, बुडापेस्ट, प्राग, अबू धाबी और दुबई में होगी।

 

कंगना का लेडी रैंबो अंदाज, मशीनगन से चलाई बेहिसाब गोलियां, वीडियो देख लोग बोले-बॉलीवुड की शेरनी..
45 सेकेंड के वीडियो पर आने वाले अधिकतर कमेंट्स पॉजिटिव हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। टीजर में इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। फिल्म को इसी साल दिवाली पर रिलीज करने की जानकारी टीजर में दी गई है। हालांकि कई मेकर्स अपनी फिल्में दिवाली पर रिलीज करने की कोशिश में रहते हैं इसलिए फिल्म के रिलीज होने तक इसकी रिलीज डेट बदले जाने की गुंजाइश बनी रहती है।

 

हटाया गया धाकड़ का टीजर:
बता दें कि वीडियो को जिस यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था वहां से इसे डाउन कर दिया गया है। यूट्यूब पर टीजर वीडियो डाउन किए जाने की वजह का पता नहीं चला है। हालांकि टीम टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो उपलब्ध था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो