टूटे हुए ऑफिस को देख रो पड़ी Kangana Ranaut, तस्वीरें हुईं सोशल माीडिया पर वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Sep 2020, 09:19 PM IST
टूटे हुए ऑफिस को देख रो पड़ी Kangana Ranaut, तस्वीरें हुईं सोशल माीडिया पर वायरल
Kangana Ranaut visited her office

  • कंगना रनौत ने करीब 10 मिनट तक अपने ऑफिस का जायजा लिया और उसके बाद वह वापस घर लौट आईं। अब इसकी तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर निशाना साध रही थीं। लेकिन इस बीच उनकी तनातनी शिवसेना से हो गई। इसका नतीजा ये हुआ कि मुंबई स्थित कंगना के ऑफिस में बीएमसी ने तोड़फोड़ की। बीएमसी का कहना था कि कंगना के ऑफिस के अंदर अवैध निर्माण हुआ है, जिसके तहत ये कार्रवाई की गई। इस बीच गुरुवार को कंगना रनौत अपने ऑफिस की हालत देखने पहुंचीं।

कंगना रनौत ने करीब 10 मिनट तक अपने ऑफिस का जायजा लिया और उसके बाद वह वापस घर लौट आईं। अब इसकी तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं, अपने सपनों को ऐसे बिखरा हुआ देख कंगना के चेहरे पर उदासी साफ दिख रही थी। वहीं, कई मीडिया चैनल्स ये दावा कर रहे हैं कि कंगना अपने टूटे ऑफिस को देख रो पड़ीं। बताया जा रहा है कि ऑफिस टूटने के कारण कंगना रनौत को लगभग 2 करोड़ का नुकसान हुआ है।

आपको बता दें कि बीएमसी ने ऑफिस तोड़ने की कार्रवाई कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में की थी। इसके बाद कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है। साथ ही कंगना रनौत बीएमसी के अधिकारियों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने मुंबई आते ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। कंगना वीडियो में कहती हैं- "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है...कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी...आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है... अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं...जय हिंद जय महाराष्ट्र।"