scriptचोट के चलते शो-टॉपर नहीं बन पाएंगी कंगना रनौत | Kangana Ranaut will not be a showstopper | Patrika News

चोट के चलते शो-टॉपर नहीं बन पाएंगी कंगना रनौत

Published: Jul 22, 2017 03:19:00 pm

हाल में लगी चोट के कारण फैशन वीक का हिस्सा नहीं बन पाएंगी कंगना। कंगना
की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में
चल रही हैं….

kangana ranaut

kangana ranaut

मुंबई। हाल में लगी चोट के कारण फैशन वीक का हिस्सा नहीं बन पाएंगी कंगना। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही हैं। शूटिंग के दौरान तलवारबाजी का एक सीन करते हुए कंगना अपने मस्तक पर चोट खा बैठी और बताया जा रहा कि चोट इतनी गहरी है कि कुछ टांकें भी आए हैं।

निर्माता के अनुसार कंगना ने इस सीन के लिए अपना बॉडी-डबल लेने से इंकार कर दिया था और दृश्य को खुद निभाने के दौरान उनके सह-कलाकार निहार पांड्या की तलवार अचानक उनके चेहरे पर लगी। इसके चलते शायद अब कंगना डिजाइनर मानव गंगवानी के लिए रैप पर चलने वाला अपना कमिटमेंट निभा नहीं पाएंगी, जैसा कि वह हर साल कॉन्टूर फैशन वीक में करती आई हैं।

डिजाइनर मानव गंगवानी कंगना के अच्छे दोस्त हैं और माना जा रहा था कि इस बार भी कंगना उनके लिए शो-स्टॉपर की भूमिका निभाएंगी। चोट के चलते कंगना के अस्पताल में भर्ती होने की वजह से अब वह शो में भाग नहीं ले पाएंगी। डिजाइनर ने उनकी अनुपस्थिति की पुष्टि करते हुए कहा कि अब उन्हें किसी और अभिनेत्री की तलाश करनी होंगी जो उनके लिए रैप पर चल सकें।

कंगना को अगले सप्ताह अस्पताल से छुट्टी मिलने की उमीद है। चिकित्सकों को प्लास्टिक सर्जरी करते हुए उनके माथे से चोट के निशान को मिटाना पड़ेगा। ‘मणिकर्णिका’ में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और दूसरे कई सितारें हैं। फिल्म के अगले साल अप्रैल में रिलीज होने की संभावना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो