Kangana Ranaut के ऑफिस में तोड़फोड़ से उन्हें हुआ 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ लेंगी क्रिमिनल एक्शन?

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Sep 2020, 05:35 PM IST
Kangana Ranaut के ऑफिस में तोड़फोड़ से उन्हें हुआ 2 करोड़ का नुकसान, BMC के खिलाफ लेंगी क्रिमिनल एक्शन?
Kangana Ranaut

  • आज कंगना रनौत ने अपने टूटे दफ्तर का मुआयना किया। कंगना ऑफिस के अंदर 10 मिनट तक रहीं। एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी ने चैनल को बातचीत में बताया कि कंगना अपने टूटे हुए ऑफिस को देखकर काफी दुखी हुईं।

नई दिल्ली: बुधवार को मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने अपना बुलडोजर चलवा दिया। बीएमसी का कहना है कि एक्ट्रेस के ऑफिस में कई तरह का अवैध निर्माण किया गया था, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई। बीएमसी द्वारा की गई इस कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हुआ। वहीं, ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि इससे कंगना रनौत को करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है।

आज कंगना रनौत ने अपने टूटे दफ्तर का मुआयना किया। कंगना ऑफिस के अंदर 10 मिनट तक रहीं। एक्ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी ने चैनल को बातचीत में बताया कि कंगना अपने टूटे हुए ऑफिस को देखकर काफी दुखी हुईं। साथ ही वकील ने कहा कि किसी के कहने के बाद ही बीएमसी ने यह गैर-कानूनी कदम उठाया है। कंगना रनौत को इससे दो करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है। बीएमसी की इस कार्रवाई पर कंगना ने मुंबई हाईकोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है। साथ ही कंगना रनौत बीएमसी के अधिकारियों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी।

कंगना रनौत के सपोर्ट में हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- "हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है। #HimachalKiBeti."

आपको बता दें कि कंगना रनौत का ऑफिस टूटने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला। कंगना कहती हैं- "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है...कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी...आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है... अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं...जय हिंद जय महाराष्ट्र।"

Show More