scriptCoronavirus के डर के बीच ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, कहा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती.. देखें वीडियो | kangana ranaut workout video with trainer at home on coronavirus | Patrika News

Coronavirus के डर के बीच ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, कहा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती.. देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2020 01:39:59 pm

Submitted by:

Neha Gupta

घर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुरू किया वर्कआउट
कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे से कंगना ने घर से दिया फिटनेस मंत्रा
कंगना का ट्रेनर के साथ वीडियो हुआ वायरल (Video Viral)

untitled_2.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा पूरे विश्व में तेज़ी से बढ़ रहा है। भारत में भी लोग इसे लेकर सर्तकता बरत रहे हैं। पीएम मोदी ने भी कोरोना वायरस के कहर से बचने के लिए हर मुमकिन प्रयास करने की अपील की है। उन्होंने देशवासियों को वर्क फ्रॉम होम का संदेश दिया। बॉलीवुड में भी इसे लेकर लगातार जागरुकता देखने को मिल रही है। कई स्टार्स ने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है तो कई घर पर रहकर भी खुद को कैसे फिट रखे इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं। जिसमें अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी हिस्सेदारी दिखाई है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कटरीना कैफ (Katrina Kaif), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जैसे स्टार्स पहले ही घर से वर्कआउट करने के बारे में बता चुके हैं। इस कड़ी में अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो (Kangana Video) साझा किया है जिसमें वो अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

स्टार्स अपनी फिटनेस का ख्याल हमेशा रखते हैं तो ऐसे मुश्किल और डर के माहौल के बीच कैसे घर में ही खुद को फिट रखें इसके लिए सेलेब्स लगातार मोटिवेट कर रहे हैं। कंगना रनौत का ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ट्रेनिंग कभी खत्म नहीं होती है अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट। कंगना के ये ट्रेनर वही हैं जिन्होंने उन्हें फिल्म रंगून और तनु वेड्स मनु के दौरन ट्रेन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो