scriptमुंबई लौटीं कंगना तो एयरपोर्ट पर था ऐसा नजारा, पुलिस ने ऐसे निकाला बाहर | kangana returned home amid sloganeering at mumbai airport | Patrika News

मुंबई लौटीं कंगना तो एयरपोर्ट पर था ऐसा नजारा, पुलिस ने ऐसे निकाला बाहर

locationमुंबईPublished: Sep 09, 2020 08:31:35 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

कंगना के आने का इंतजार करते हुए उनके विरोधी वहां सुबह से ही पहुंचे हुए थे। जहां शिवसेना समर्थक काले रंग के झंडे के साथ कंगना के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, वहीं आरपीआई और करणी सेना के सदस्य कंगना के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करते हुए दिख रहे थे।

मुंबई लौटीं कंगना तो एयरपोर्ट पर था ऐसा नजारा, पुलिस ने ऐसे निकाला बाहर

मुंबई लौटीं कंगना तो एयरपोर्ट पर था ऐसा नजारा, पुलिस ने ऐसे निकाला बाहर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई को पीओके कहने पर शिवसेना सांसद संजय राउत व महाराष्ट्र सरकार के साथ छिड़ी जुबानी जंग के बीच बुधवार की दोपहर में मायानगरी पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर काफी हंगामा हुआ। कंगना के मुंबई पहुंचने को लेकर यहां के हवाईअड्डे पर सुरक्षाकर्मियों की भारी तैनाती की गई थी। फ्लाइट लैंड होने के बाद कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को सुरक्षाकर्मियों ने घेरकर गाड़ी से टर्मिनल तक पहुंचाया। इस दौरान उनकी कार को हर तरफ से पुलिस की गाड़ियों ने घेर रखा था।
मुंबई लौटीं कंगना तो एयरपोर्ट पर था ऐसा नजारा, पुलिस ने ऐसे निकाला बाहर
इस दौरान कंगना के आने का इंतजार करते हुए उनके विरोधी वहां सुबह से ही पहुंचे हुए थे। जहां शिवसेना समर्थक काले रंग के झंडे के साथ कंगना के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, वहीं आरपीआई और करणी सेना के सदस्य कंगना के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद करते हुए दिख रहे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों की धज्जियां उड़ते देखी गई। इन सबके बीच कंगना और रंगोली को वीआईपी गेट की जगह दूसरे गेट से बाहर ले जाया गया। यहीं से दोनों खार स्थित अपने घर के लिए रवाना हुए। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने अभिनेत्री के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत संशोधनों/एक्सटेंशन के कारण तोड़ना शुरू कर दिया।
बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड के अधिकारियों की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी मशीन लेकर कंगना के ऑफिस पहुंची और बाहर से ढहाना शुरू कर दिया। इससे पहले, बीएमसी ने ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया, जिसमें कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था। इसके कुछ ही घंटो बाद ऑफिस तोड़ना शुरू कर दिया गया। यह कदम सोशल मीडिया पर कंगना और महाराष्ट्र के कुछ राजनेताओं के बीच साझा किए गए छिड़ी जुबानी जंग के बाद सामने आया है। बीएमसी के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कहा कि वह इस बात से संतुष्ट थे कि (अवैध) निर्माण किए जा रहे थे और अभिनेत्री बीएमसी कानूनों के अनुसार इसके लिए अनुमति /अनुमोदन / स्वीकृति प्रदान करने में विफल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो