scriptकंगना रनौत ने करीना कपूर खान पर किया शब्दों से वार, सुशांत और सारा के ब्रेकअप के पीछे बताया एक्ट्रेस का हाथ | Kangana Told Kareena The Reason For The Breakup Of Sara Ali Khan and | Patrika News

कंगना रनौत ने करीना कपूर खान पर किया शब्दों से वार, सुशांत और सारा के ब्रेकअप के पीछे बताया एक्ट्रेस का हाथ

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2020 04:53:45 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड सेलेब्स और इंडस्ट्री पर निशाना साधती जा रही हैं। इस बार उन्होंने एक्ट्रेस करीना कपूर खान को सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के ब्रेकअप की वजह बताया है।

Kangana Told Kareena The Reason For The Breakup Of Sara Ali Khan and

Kangana Told Kareena The Reason For The Breakup Of Sara Ali Khan and

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक के बाद एक हिंदी सिनेमा जगत पर लगातार वार किए जा रही हैं। रोज़ाना उनके निशाने पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां होती है। सोनम कपूर, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन और अब करीना कपूर खान। वैसे कंगना करीना पर पहले भी कई बार अपने तीखे शब्दों से वार करती आई हैं। यही नहीं कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इंडस्ट्री के मूवी माफिया को भी जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं। ऐसे में अब उन्होंने सारा अली खान और सुशांत के ब्रेकअप की वजह करीना को बताया है। जिसके बाद से यह मुद्दा खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

 

 

kareena_n.jpg

अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद खबरें आने लगी कि सुशांत और सारा के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। लेकिन फिल्म के रिलीज़ के बाद दोनों के साथ में होने को लेकर कोई खबरें सामने नहीं आई। वहीं अब सुशांत केस में कंगना ने दोनों के ब्रेकअप का जिक्र किया है। जिसमें उनका कहना है ‘मीडिया और इंडस्ट्री ने सुशांत के चरित्र पर कई लांछन लगाए। जब सुशांत और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। तब मूवी माफिया ने गैंग बनाकर दोनों का ब्रेकअप करवा दिया। यही नहीं कॉफी विद करण शो में करीना ने यह बात कही भी थी कि वह सारा को सलाह देती हैं कि डेब्यू हीरो के साथ डेट नहीं करना चाहिए।’

 

आपको बता दें सुशांत की मौत के बाद उनके दोस्त सैमुएल हॉकिप ने भी इस बात पर हामी भरी थी की सुशांत और सारा एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन महज कुछ दिनों बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया। यही नहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी एनसीबी की पूछताछ के दौरान बताया था कि थाईलैंड ट्रिप पर सुशांत संग सारा भी गई थीं। वहां से लौटने के बाद सारा और सुशांत अलग हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो