कंगना रनौत के शिवसेना को जबरन वोट देने की बात को पत्रकार ने किया गलत साबित, एक्ट्रेस ने कोर्ट में घसीटने की दी धमकी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 19 Sep 2020, 01:14 PM IST
कंगना रनौत के शिवसेना को जबरन वोट देने की बात को पत्रकार ने किया गलत साबित, एक्ट्रेस ने कोर्ट में घसीटने की दी धमकी
Kangna Ranaut Proved To Be Wrong The Statement On Shiv Sena

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक निजी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि चुनाव के दौरान उनसे जबरन शिवसेना के चिन्ह को दबाने को कहा गया था। कंगना के बयान को एक पत्रकार ने गलत साबित किया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए मुंबई प्रेस क्लब की खूब अलोचना करते हुए उस पत्रकार को कोर्ट में घसीटने की धमकी दे डाली। जिसके कुछ देर बाद ही एक्ट्रेस ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के बीच छिड़ी जंग समय के साथ तूल पकड़ती जा रही है। मुंबई से मनाली जाने के बाद भी कंगना एक के बाद एक महाराष्ट्र सरकार और इंडस्ट्री पर ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं हाल में एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि चुनाव के दौरान उन्हें जबरन शिवसेना को वोट देने के लिए कहा गया। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह पोलिंग बूथ पर गईं तो वोटिंग मशीन पर बीजेपी का चिन्ह ही नहीं था। जिसके बाद ना चाहते हुए भी उन्होंने शिवसेना को वोट दिया। जिसके बाद से उनका यह पूरा इंटरव्यू अब खूब सुर्खियां बंटोर रहा है।

इंटरव्यू के दौरान कंगना के इस बयान बाद से ही उन पर ही सवाल उठने लगे हैं। एक पत्रकार जिनका नाम कमलेश है। उन्होंने अभिनेत्री के इस बयान की जांच की। जिसके बाद उन्होंने बताया कि कंगना बांद्रा वेस्ट में विधानसभा चुनाव और मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल सीट पर लोकसभा चुनावों को वोट देती हैं और यह तब कि बात है। जब मुंबई शिवसेना और बीजेपी गठबंधन सरकार थी। तब वह साथ में इन सभी सीटों पर चुनाव लड़ा करती थी। जिसकी वजह से बेशक पार्टियां अलग-अलग हो,लेकिन गठबंधन होने के बाद दोनों पार्टियों में एक ही कैंडीडेट चुनाव के लिए मैदान में उतरता है। ऐसे में कहा जा रहा है कि कंगना जिस वोट की बात रही है वह बांद्रा वेस्ट का है। जहां पर शिवसेना का कोई भी प्रत्याशी चुनाव में उतरा ही नहीं था। जिसके बाद से कंगना का यह बयान अब झूठा बताया जा रहा है।

पत्रकार कमलेश द्वारा कंगना के बयान को झूठा साबित करने के बाद एक्ट्रेस ने जर्नलिस्ट के लिए एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने मुंबई प्रेस कल्ब की खूब अलोचना की है। साथ ही पत्रकार को कोर्ट में उनकी इमेज को खराब करने के लिए उन पर केस करने की बात भी कही। हालांकि कुछ समय बाद ही कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन एक बार फिर से कंगना अपने ट्वीट और बयानों के चलते सुर्खियों में आ गई हैं।

Show More