scriptKangna ranaut to karan kundra celebs shocked over poonam pandey death | पूनम पांडे के निधन के दावे पर सेलेब्स हुए शॉक्ड, कंगना से लेकर करण तक ने जताया शोक | Patrika News

पूनम पांडे के निधन के दावे पर सेलेब्स हुए शॉक्ड, कंगना से लेकर करण तक ने जताया शोक

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 02:51:37 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

Poonam Pandey Death:अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत होने का दावा किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से उनका निधन हो गया है। पूनम के निधन की जानकारी के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

poonam_pandey_tweet.jpg
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पूनम पांडे को दी श्रद्धांजलि
Poonam Pandey Death:बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत होने का दावा किया जा रहा है। इस खबर से लोग शॉक्ड हैं। लोगों को इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा था। सेलेब्स से लेकर फैंस तक पूनम पांडे की मौत की खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। पूनम की निधन की जानकारी के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है।इस कड़ी में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत,राखी सावंत, टीवी एक्टर करण कुंद्रा, बिग बॉस का हिस्सा रह चुके और राजनीतिक एनालिस्ट तहसीन पूनावाला, फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा समेत कई सेलेब्स शामिल हैं।
कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजली
कंगना रनौत ने पूनम पांडे के निधन पर शोक जताते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कंगना ने दुखी मन से लिखा है, यह बहुत ही दुखदायी है, एक यंग महिला को कैंसर से मरते देखना, ओम शांति। पूनम पांडे के कंगना रनौत के पहले रियलिटी शो लॉक अप में नजर आ चुकी हैं।
kangna_post.jpegपूनम पांडे के निधन पर भावुक हुईं राखी सावंत
पूनम पांडे के निधन पर राखी सावंत ने श्रद्धांजलि दी है। राखी ने कहा, 'मेरे हाथ पैर कांप रहे हैं। आप लोग कह रहे हैं कि वो नहीं रही। लेकिन, मुझे नहीं पता। ये न्यूज सच है या क्या है। मैं दुबई में हूं। वो बहुत अच्छी थी। मेरी बहुत अच्छी दोस्त थी और उसने हमेशा मुझे सपोर्ट किया'।
करण कुंद्रा और करणवीर बोहरा
करण कुंद्रा ने कहा है, ओह माय गॉड, मुझे इसके बारे में बिल्कुल नहीं पता, यह कैसे हुआ, यह बहुत दुखदायी और हार्टब्रेकिंग न्यूज है'। वहीं, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने पूनम की मौत पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है। करणवीर ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, भगवान करे यह खबर झूठी निकले।
आदिल खान ने जताया दुख
आदिल खान ने कहा है, मैं पूनम से पिछली बार एक अवार्ड फंक्शन में मिला था, जहां हम दोनों ने अवार्ड जीते थे, दो दिन पहले ही हम मिले थे, उन्हें पैपाराजी के बीच स्पॉट किया गया था लेकिन उन्होंने बताया नहीं की वो कैंसर की समस्या के जूझ रहीं थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो