तीसरी रिपोर्ट में भी कनिका कपूर पाई गईं कोरोना वायरस संक्रमित, हर चार घंटे में बदली जा रही हैं नर्स

Neha Gupta
| Updated: 25 Mar 2020, 03:08 PM IST
तीसरी रिपोर्ट में भी कनिका कपूर पाई गईं कोरोना वायरस संक्रमित, हर चार घंटे में बदली जा रही हैं नर्स

  • तीसरी बार भी कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पाई गईं कोरोना पॉजिटिव
  • लखनऊ (Lucknow) में चल रहा कनिका कपूर का इलाज
  • कनिका के संपर्क में आने वाले लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

नई दिल्ली | सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का इलाज लखनऊ के पीजीआई में चल रहा है जहां उनकी तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई है। इससे पहले उनकी दूसरी रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें भी वो कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई थीं। लखनऊ के अस्पताल में कनिका का पूरी निगरानी में इलाज और किया जा रहा है लेकिन अभी भी उनको वायरस से छुटकारा नहीं मिल पाया है। कनिका के लंदन से लौटने के बाद वो कई लोगों के संपर्क में आई थीं उन सभी की जांच की जा रही है।

View this post on Instagram

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की रिपोर्ट अभी तक निगेटिव पाई गई है। कई सेल्फ क्वारेन्टाइन में है को कुछ के सैंपल लेकर जांच की जा रही है। वहीं कनिका का बेहतर तरह से ख्याल रखा जा रहा है। उनकी देखभाल के लिए हर चार घंटे में नर्स बदली जा रही हैं। अभी कनिका की हालत पहले से थोड़ी बेहतर बताई जा रही है लेकिन उनकी तीन बार की रिपोर्ट में वो निगेटिव नहीं पाई गई हैं।

बता दें कि कनिका का ध्यान बड़ी ही सावधानी के साथ रखा जा रहा है क्योंकि जो नर्स उनकी देखभाल के लिए लगाई गई हैं उन्हें भी सेफ्टी के लिए पीपीई किट पहननी पड़ती है। उसके बाद ड्यूटी खत्म होते ही उस किट को सावधानी पूर्वक हटाया जाता है ताकि वो शरीर से ना छुए। किट को बाद में अलग रखकर जला दिया जाता है। कनिका को ठीक करने की कोशिश लगातार हो रही है।