कनिका कपूर ने लगाए डॉक्टर्स पर धमकी देने के आरोप, एक्ट्रेस की वजह से पड़ोसी हुआ कोरोना का शिकार

Sunita Adhikari
| Updated: 20 Mar 2020, 06:28 PM IST
कनिका कपूर ने लगाए डॉक्टर्स पर धमकी देने के आरोप, एक्ट्रेस की वजह से पड़ोसी हुआ कोरोना का शिकार

  • कनिका (Kanika Kapoor) की गलती की सजा उनके एक पड़ोसी को मिली है। कनिका की बिल्डिंग में उनके पड़ोस में रहने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इतना ही नहीं लंदन से लौटने के बाद कनिका ने कई पार्टीज में शामिल हुई थीं, जिसमें कई बड़े अफसर और नेता शामिल हुए थे। वहीं अब कनिका कपूर ने डॉक्टर्स पर बड़ा आरोप लगाया है।

कनिका (Kanika Kapoor) ने कहा कि 'उन्हें अकेले एक कमरे में रखा गया है, जहां न खाने के लिए कुछ है और न ही पीने को पानी है।' कनिका ने आगे कहा कि 'उन्हें डॉक्टर्स धमका रहे हैं। मुझसे कहा जा रहा है कि मैं एयरपोर्ट से भाग गई थी। मैंने बड़ी गलती की है। मेरे साथ ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए। किसी को कुछ भी बोल देंगे क्या। मैं एयरपोर्ट से भागी नहीं थी। मेरी पूरी स्कैनिंग हुई थी।' इसके अलावा कनिका ने पार्टी में जाने की बातें भी झुठलाई हैं।

View this post on Instagram

💭

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

आपको बता दें कि कनिका इस वक्त डॉक्टर्स की देखभाल में है। उनके पूरे परिवार को क्वारंटाइन किया गया है। वहीं कनिका की गलती की सजा उनके एक पड़ोसी को मिली है। कनिका की बिल्डिंग में उनके पड़ोस में रहने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं जो बाकी के लोग जो कनिका के संपर्क में आए थे। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।